Dainik Athah

मतगणना में बाधा डालने वालों पर कड़ी कार्रवाई करें सुरक्षा बल- डीएम़

मतगणना से पूर्व डीएम और एसएसपी ने की सुरक्षा बलों के साथ बैठक

फोर्स को छोटी से छोटी समस्या से निपटने के दिए टिप्स

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद।
मतगणना के दौरान किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मतगणना में बाधा डालने वालों पर सुरक्षा बल कड़ी कार्रवाई करें। यह निर्देश डीएम राकेश कुमार सिंह ने बुधवार को पुलिस लाइन में अर्धसैनिक बल और पुलिस के जवानों को दिए। पवन कुमार ने कहा कि मतगणना को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

दोनों अधिकारियों ने कहा कि मतगणना स्थल पर अर्धसैनिक बल और पुलिस के जवानों का कड़ा पहरा रहेगा। छोटी से छोटी बातों पर गौर किया जाएगा और पैनी नजर रखी जाएगी। पुलिस कप्तान ने फोर्स को ब्रीफ करते हुए कहा कि मतगणना स्थल पर मौजूद लोगों पर पैनी नजर होनी चाहिए। किसी भी कीमत पर स्थिति नहीं बिगड़ने चाहिए। अगर कोई ऐसा करने का प्रयास भी करता है तो उसके खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाए। विधानसभा चुनाव के नोडल अधिकारी और एसपी देहात डॉ ईरज राजा ने कहा कि फोर्स अपनी ड्यूटी को पूरी जिम्मेदारी से निभाए। किसी भी प्रकार की कोई गड़बड़ी नहीं होने दें। संदिग्धों पर खास तौर से नजर रहे।
बता दें कि आज मतगणना है। मतगणना को लेकर मतगणना स्थल पर अर्धसैनिक बल के अलावा भारी पुलिस फोर्स तैनात है। मतगणना से एक दिन पहले बुधवार को अधिकारियों ने फोर्स को पुलिस लाइंस में ब्रीफ किया। इस दौरान फोर्स को छोटी से छोटी समस्या से निपटने के टिप्स दिए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *