Dainik Athah

छठे चरण में आतंक के सौदागरों का सफाया तय – स्वतंत्र देव सिंह

छठे चरण की विधानसभाओं में एक सीट भी नहीं पाएगी सपा

झूठ का पदार्फाश हो चुका है, कुशासन के दौर में नहीं लौटेगा उत्तर प्रदेश

अथाह ब्यूरो
लखनऊ-बलिया/जौनपुर/देवरिया।
छठे चरण के मतदान से पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मंगलवार को बलिया, मुगराबादशाहपुर, और देवरिया विधानसभाओं में तूफानी जनसभाएं कीं और दोनों ही जगह समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने मुगराबादशाहपुर में जनसभा को संबोधित करने से पहले हर-हर महादेव का नाद किया और लोगों को महाशिवरात्रि की बधाई दी। उन्होंने कहा कि मार्च आ गया है और सपा के सफाए का समय भी तय हो गया है। छठे चरण का मतदान यह तय कर देगा कि गुंडागर्दी और आतंक के सौदागर हमेशा-हमेशा के लिए यूपी छोड़ देंगे। 10 मार्च को परिणाम आएगा और 11 मार्च से उत्तर प्रदेश में सपा का चुनाव प्रचार कर रहे गुंडे यूपी छोड़कर भागेंगे।

देवरिया विधानसभा में उन्होंने कहा कि 2012 से 2017 तक सपा का स्यापा लोगों ने झेला है और उसके बाद 325 सीट देकर उससे मुक्ति पाई है। जगह-जगह सपा ने पोस्टर लगवाए हैं कि अखिलेश आ रहे हैं, मैं ये बता देना चाहता हूं कि ना तो अखिलेश आ रहे हैं और ना ही यूपी की जनता उन्हें आने देगी। उन्होंने कहा कि जो विकास उत्तर प्रदेश में बीते पांच सालों में भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने किया है वह लोगों ने सपने में भी नहीं सोचा था। यूपी में बिजली ना रहना आम बात थी। लोग उम्मीद ही नहीं करते थे कि बिजली कभी यूपी में चौबीस घंटे भी रह सकती है, लेकिन भाजपा की सरकार ने यह कर दिखाया। योगी आए और चौबीस घंटे की बिजली लाए।

सिंह ने कहा कि हर कार्यकर्ता और हर वोटर को मोदी-योगी बनकर जिम्मेदारी से यह सुनिश्चित करना होगा कि उनकी घर, उनकी गली और उनके बूथ का हर वोट कमल के निशान पर पड़े. उन्होंने कहा कि यूपी का हर वोटर ये याद रखे कि आज उत्तर प्रदेश में अगर बहन-बेटियों के खिलाफ अपराध कम हुए हैं, पुलिस अगर आज सुनवाई करती है तो उसके पीछे कानून की मजबूती जिम्मेदार है जो भाजपा ने किया है. आज हमारी बेटियों पर निगाह डालने की कोई हिम्मत नहीं कर सकता.

सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार जमकर विकास भी करती है और संस्कृति के सम्मान का संस्कार भी है। एक गरीब परिवार में जन्मा व्यक्ति नरेंद्र मोदी आज देश का प्रधानमंत्री है, क्या उनके सरकारी निवास में एक भी परिवार का आदमी, यहां तक की उनकी मां भी रहती है? नहीं रहती, क्योंकि उनका जीवन पूरे देश की हर मां, हर बहन और हर नागरिक को समर्पित है। मुख्यमंत्री योगी की जमकर प्रशंसा करते हुए श्री सिंह ने कहा कि अपने पिता की मौत होने के बावजूद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ घर नहीं गए बल्कि अस्पतालों के चक्कर काटकर कोरोना पीड़ितों का हाल-चाल लेते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *