Dainik Athah

नरेश उत्तम पटेल के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी चलाने वाले पर सपा ने दर्ज कराई एफआईआर

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने मुख्य चुनाव आयुक्त नई दिल्ली तथा पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश को पत्र लिखकर भाजपा द्वारा अपनी हार को देखते हुए बसपा से मिलीभगत करके सोशल मीडिया पर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के नाम से कूटरचित फर्जी बयान फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर प्रसारित किए जाने पर विरोध जताते हुए षड्यंत्रकारी व्यक्तियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही करने की मांग की है।

राजेन्द्र चौधरी, राष्ट्रीय सचिव एवं एमएलसी, ने पुलिस महानिदेशक के नाम पत्र में लिखा है कि दिनांक 03 मार्च, 2022 एवं दिनांक 07 मार्च, 2022 को उ0प्र0 विधानसभा चुनाव 2022 के छठे व सातवें चरण का मतदान होना है। इसे प्रभावित करने व भारतीय जनता पार्टी द्वारा अपनी हार को देखते हुए बहुजन समाज पार्टी से मिलीभगत करके एक कूटरचित फर्जी पत्र संख्या 1162/2022 दिनांकित 27/02/2022 जो समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के लेटर हेड पर उनके फर्जी हस्ताक्षर से जारी किया गया है और सोशल मीडिया पर प्रसारित किया जा रहा है।

 राजेन्द्र चौधरी ने लिखा कि उक्त फर्जी वक्तव्य में कहा गया है कि समाजवादी पार्टी द्वारा उत्तर प्रदेश में 3 मार्च, 7 मार्च को होने वाले छठे और सातवें चरण के संबंध में सभी विधानसभाओं में जहां जहां समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी कमजोर स्थिति में हैं वहाँ के सभी उम्मीदवार बसपा के मजबूत उम्मीदवारों को हराने के लिए अपना संपूर्ण वोटों का ट्रांसफर भाजपा या अन्य दलों के करने का कष्ट करें। क्योंकि बसपा को हराना है, धन्यवाद’’ यह वक्तव्य झूठा, फर्जी व कूटरचित है।

      उपरोक्त फर्जी पत्र को फेस-बुक के फर्जी आई0डी0 बनाकर प्रसारित किया जा रहा है
 राजेन्द्र चौधरी ने उपरोक्त फेेस-बुक आई0डी0 को चलाने वाले व्यक्ति एवं समाजवादी पार्टी के विरूद्ध षड़यंत्र रचने वाले अज्ञात व्यक्तियों के विरूद्ध प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करके कार्यवाही करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *