Dainik Athah

मदन भैया और नंदकिशोर की हार जीत पर लगा दांव

दोनों उम्मीदवारों के समर्थकों ने तैयार किया अनुबंध पत्र

भाजपा और राष्ट्रीय लोक दल के प्रत्याशियों के समर्थकों ने हार-जीत पर लगाए 18- 18 हजार रुपए

अथाह संवाददाता
लोनी।
लोनी विधानसभा सीट पर मतदान बेशक खत्म हो गया हो, लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल व सपा गठबंधन के प्रत्याशियों के बीच जीत-हार पर दांव खेला जा रहा है। भाजपा और रालोद प्रत्याशियों के दो समर्थकों ने जीत हार पर एक दूसरे से अनुबंध करते हुए शर्त लगाई है कि अगर भाजपा प्रत्याशी नंदकिशोर गुर्जर चुनाव जीते तो रालोद प्रत्याशी समर्थक उन्हें 18000 रुपए देगा और अगर रालोद प्रत्याशी मदन भैया जीते तो भाजपा प्रत्याशी का समर्थक रालोद प्रत्याशी समर्थक को 18000 रुपए देगा।


लोनी की लक्ष्मी गार्डन कॉलोनी के रहने वाले अमित बैंसला पुत्र रघुवीर बंसल ने गुरुवार को हुए विधानसभा चुनावों के मतदान के बाद आज यानी शुक्रवार को लक्ष्मी गार्डन के ही रहने वाले इकबाल पुत्र वहीद से भाजपा और रालोद प्रत्याशियों की जीत हार पर शर्त लगाई है। दोनों ने इस संबंध में एक अनुबंध पत्र पर भी हस्ताक्षर किए हैं। जिसमें दोनों पक्षों की ओर से 18- 18 हजार रुपे की शर्त तय की गई है। अमित बैसला और इकबाल पक्ष की शर्त की 18-18 हजार रुपए की रकम इकबाल के पास ही जमा की गई है।
शर्त में कहा गया है कि यदि भाजपा प्रत्याशी नंदकिशोर जीता तो अमित बैसला 18000 रुपए की रकम इकबाल से ले लेंगे और अगर रालोद सपा प्रत्याशी मदन भैया चुनाव जीते तो अट्ठारह हजार की रकम इकबाल अपने पास रख लेंगे। शर्त की यह रकम लेने का दिन 15 मार्च तय किया गया है। दोनों पक्ष की आम सहमति से यह शतनामा तैयार किया गया है और इस पर गवाह के रूप में अमरलाल के भी हस्ताक्षर हैं।₹10 के स्टांप पर बनाए गए इस अनुबंध पत्र पर 4 रुपए के रेवेन्यू टिकट भी लगे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *