Dainik Athah

लोहा मंडी व्यापार मण्डल ने किया सुशांत गोयल को जिताने का ऐलान

अथाह संवाददाता  
गाजियाबाद ।
शहर सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी सुशांत गोयल का कारवां लगातार बढ़ता जा रहा है । उनके साथअब लोहा मंडी के कारोबारी भी जुड़ गए हैं । लोहा मंडी के कारोबारियों ने उन्हें एक तरफा समर्थन देने का ऐलान कर दिया है । इस अवसर पर सुशांत गोयल ने कहा कि लोहा मंडी में सड़कें टूटी पड़ी है । अन्य समस्याओं के भी अंबार लगे हैं । विधायक बनने पर सभी समस्याओं को अपना समझकर उनका प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण किया जाएगा । समर्थनदेने वालों में राजीव गुप्ता , सचिन जैन , विशाल खंडेलवाल , प्रभात शर्मा , अमरीश जैन बंटू , जय कुमार , अभिनव गोयल , कपिल जैन , राज कुमार , सोनू , शरद जैन , अजय जैन आदि सैंकड़ों कारोबारी शामिल रहे ।

क्षत्रिय स्वर्णकार समाज ने किया सुशांत गोयल का समर्थन 

गाजियाबाद। समाज के सभी वर्ग लगातार शहर सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी सुशांत गोयल के समर्थन में लामबंद हो रही है । इसी कड़ी में उत्तरा प्रदेश मैढ़ क्षत्रिय स्वर्णकार समाज के लोगों ने सुशांत गोयल का समर्थन कर उन्हें भारी मतों से जिताने का ऐलान किया है । समिति के युवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय वर्मा का कहना है कि सुशांत गोयल ही ऐसे प्रत्याशी हैं जो उनकी समस्याओं को समझकर उनका निस्तारण करा सकते हैं । इस अवसर पर सुशांत गोयल ने कहा कि वे भी स्वर्णकार समाज के लोगों की समस्याओं को अपनी व्यक्तिगत समस्या समझकर उनका निदान प्राथमिकता पर कराएंगे ।

अजय वर्मा ने कहा कि समाज का एक – एक वोट सुशांत गोयल को जिताने के लिए हाथ के पंजे के निशान वाला बटन दस फरवरी को दबाएगा । समर्थन देने वालों में समिति के राजेन्द्र वर्मा , नरेश वर्मा , राकेश सोनी , दिनेश वर्मा उर्फ दन्नो , मनोज वर्मा , बी . के . वर्मा , योगेश वर्मा , शिशुपाल वर्मा , विजय वर्मा , छत्रपाल वर्मा , नीरज वर्मा , अमित वर्मा , गौरव वर्मा , मनीष वर्मा , मणि कुमार वर्मा , गौरव वर्मा , अमित वर्मा , नीरज वर्मा , छत्रपाल वर्मा , आकाश वर्मा , नीरज वर्मा , डॉ धर्मपाल वर्मा आदि शामिल हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *