Dainik Athah

सुरेंद्र कुमार मुन्नी के समर्थन में जयंत चौधरी ने की जनसभा,योगी सरकार पर जमकर साधा निशाना

किसानों की गर्मी के कारण ही लेने पड़े तीन काले कानून वापस-जयंत चौधरी

योगी सरकार और मुख्यमंत्री पर जयंत चौधरी ने जनसभा में साधा निशाना

केंद्र की मोदी सरकार पर 100 उद्योग पतियों को लाभ पहुंचाने का लगाया आरोप

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद।
मुरादनगर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी एवं राष्ट्रीय लोकदल के संयुक्त प्रत्याशी सुरेंद्र कुमार मुन्नी के समर्थन में सदरपुर गांव के चौधरी चरणसिंह स्टेडियम में आयोजित जनसभा में पहुुंचे रालोद राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने अपने संबोधन में प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। जयंत चौधरी ने मुख्यमंत्री योगी के गर्मी और सर्दी वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि यह गर्मी आम आदमी और किसानों की ही थी जो देश पर थोपे गये तीन कालू कानून वापस लेने पड़े। जयंत चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी चुनाव के दौरान ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं जो एक मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देते हैं।

जयंत चौधरी ने कहा कि जनता के फैंसले से ही अब उत्तर प्रदेश के किसानों, युवाओं, माता बहनों के हालातों में सुधार आयेगा। 1947 देश आजादी के बाद से अब चल रही योगी सरकार अब तक की सबसे बेकार सरकार साबित हुई है। प्रदेश में आज महंगाई से लेकर सुरक्षा व्यवस्था तक सब कुछ खराब हो गई है। प्रदेश की योगी सरकार बोल रही है कि उन्होंने प्रदेश में पांच वर्षो के कार्यकाल में साढ़े चार लाख नौकरियां दी हैं लेकिन सरकार ने 70 लाख युवाओं को रोजगार देने का वायदा किया था। रोजगार के मामले में भी योगी सरकार फैल साबित हुई है।

इसके अलावा जयंत चौधरी ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के 100 अमीर लोगों के पास 47 लाख करोड़ से अधिक की सम्पत्ति है, आम आदमी के उत्थान के लिए किसी तरह का कोई कार्य नहीं किया गया है। देश के सात सौ किसानों ने दम तोड़ दिया लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज तक किसानों की सहादत पर एक शब्द नहीं बोला है। जयंत चौधरी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव प्रदेश की दिशा और दशा दोनों तय करेगा। गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी की जनसभा में पहुंचे जयंत चौधरी का भव्य रूप से स्वागत किया गया और हजारों की भीड़ ने जयंत चौधरी को हाथ उठाकर सुरेंद्र कुमार मुन्नी के पक्ष में अधिक से अधिक वोट करने का आश्वासन भी दिया। 

जयंत चौधरी की सभा में उमड़ी भीड़ ने दिया सुरेंद्र कुमार मुन्नी को समर्थन-सदरपुर के ग्राउंड में आयोजित जनसभा में उमड़े हजारों लोग-सड़कों पर रहा रालोद व सपा कार्यकर्ताओं का हुजूमगाजियाबाद। मंगलवार को सदरपुर गांव के चौधरी चरण सिंह स्टेडियम में आयोजित जनसभा में पहुंचे रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी का जहां जोरदार स्वागत हुआ वहीं हजारों की संख्या में उपस्थित लोगों ने जयंत चौधरी के समक्ष सुरेंद्र कुमार मुन्नी को वोट करने का आहवान किया। इस मौके पर जयंत चौधरी ने सभी का आभार व्यक्त किया और कहा कि गठबंधन के उम्मीदवारों को जीत दिलाकर लखनऊ विधानसभा में भेजिएं उसके बाद किसानों, मजदूरों सहित युवाओं की समस्याओं का निराकरण किया जायेगा। 

बता दें कि मंगलवार को मुरादनगर विधानसभा सीट से सपा रालोद के संयुक्त प्रत्याशी सुरेंद्र कुमार मुन्नी के समर्थन में एक जनसभा का आयोजन किया गया। जनसभा में दोपहर 12 बजे से ही लोगों का पहुंचना शुरू हो गया था। दोपहर तीन बजे तक पूरा स्टेडियम खचाखच लोगों से भर गया। हजारों की संख्या में रालोद व सपा कार्यकर्ता एवं स्थानीय लोग प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। करीब 4 बजे रालोद राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी का हैलीकाप्टर सदरपुर के निकट खेत में बनाये गये हैलीपेड पर उतरा और यहां से जयंत चौधरी सभा स्थल तक कार से पहुंचे। सभा स्थल पर पहुंचने के बाद जयंत चौधरी का स्थानीय नेताओं ने जोरदार स्वागत किया। यहां पर हजारों लोगों ने जयंत चौधरी का हाथ उठाकर अभिनंदन किया और सुरेंद्र कुमार मुन्नी के पक्ष में अधिक से अधिक वोट देने का आह्वान किया।

जनसभा में रालोद के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी, रालोद जिलाध्यक्ष चौधरी तेजपाल सिंह, महानगर अध्यक्ष अरूण चौधरी भुल्लन, सपा जिलाध्यक्ष राशिद मलिक, महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी, सपा प्रवक्ता डाक्टर रेखा चौधरी, सपा नेता मधु चौधरी, मनवीर सिंह, आदेश शर्मा समेत अनेक सपा व रालोद कार्यकर्ता प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। 

सुरेंद्र मुन्नी करायेंगे मुरादनगर विधानसभा में डबल काम:-जयंतमंच पर अपने संबोधन में रालोद राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने अपने संबोधन में मुरादनगर विधानसभा सीट से सपा रालोद के संयुक्त उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी की तारीफ करते हुए कहा कि आपके प्रत्याशी बेहद ईमानदार और स्वच्छ छवि के हैं। सुरेंद्र कुमार मुन्नी रालोद के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं लेकिन इनके संबंध जैसे मेरे से हैं वैसे ही सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी हैं। यदि किसी कार्य को मैं मना भी करता हूं तो सुरेंद्र कुमार मुन्नी उस कार्य को अखिलेश यादव से करा लेंगें। जयंत चौधरी ने कहा कि मैं आपकों भरोसा दिलाता हूं कि यदि आपने सुरेंद्र कुमार मुन्नी को लखनऊ विधानसभा में विधायक निर्वाचित कराकर भेजा तो निश्चित रूप से मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र में सुरेंद्र कुमार मुन्नी डबल विकास के कार्य करेंगे। 

जयंत को सुनने के लिए उमड़ा हुजूम, स्टेडियम हुआ फुल:-सदरपुर गांव के चौधरी चरणसिंह स्टेडियम में मुरादनगर विधानसभा सीट से रालोद व सपा के संयुक्त उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी के पक्ष में एक जनसभा का आयोजन किया गया। जनसभा में बड़ी संख्या में लोगों के पहुंचने से पूरा स्टेडियम खचाखच भर गया। जब जयंत चौधरी सभा स्थल पर पहुंचे तो उस समय उमड़ी भीड़ के कारण कई बार मंच से लेकर स्टेडियम के अंदर जनता उमड़ पड़ी जिस कारण अव्यवस्थाएं भी हो गई। जयंत चौधरी ने अपने 15 मिनट के भाषण में जहां सुरेंद्र कुमार मुन्नी को वोट करने की अपील की वहीं उन्होंने जनसभा में आई भीड़ का हाथ जोड़कर अभिनंदन भी किया। 

जयंत बोले बिना भाईचारे के नहीं हो सकता प्रदेश का उत्थान-रालोद राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि बगैर भाईचारे के प्रदेश का उत्थान संभव नहीं है। आज प्रदेश के विकास को लेकर सभी को भाईचारे को बढ़ावा देना चाहिए। हमने अपनी टोपियों पर भी भाईचारे का संदेश दिया है और इसी भाईचारे को सभी लोग बढ़ाये। भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा हमेशा धर्म की राजनीति करती है, भाई भाई को लड़वाया जा रहा है, देश में भाजपा ने साम्प्रदायिक माहौल पैदा कर दिया है जिसे अब समाप्त करने का वक्त आ चुका है। 

मुरादनगर कस्बे में सुरेंद्र कुमार मुन्नी ने निकाला पैदल मार्च, उमड़े व्यापारी किया समर्थन:-प्रचार के अंतिम दिन गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी ने मुरादनगर कस्बे में पैदल मार्च निकाल जनता से नल के निशान पर वोट करने की अपील की। मुरादनगर कस्बे में निकाले गये पैदल मार्च के दौरान सुरेंद्र कुमार मुन्नी का व्यापारी वर्ग ने जगह जगह स्वागत किया और वोट देने का आश्वासन दिया। पैदल मार्च करीब 4 किलोमीटर लंबा निकाला गया जहां सुरेंद्र कुमार मुन्नी के साथ सपा रालोद के पदाधिकारियों के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता प्रमुख रूप से शामिल रहे। 
रेलवे रोड पर भी मुन्नी को मिला क्षेत्र के लोगों का आपार समर्थन:-गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी ने मंगलवार को मुरादनगर कस्बे में जहां पैदल मार्च निकालकर जनता से वोट की अपील की वहीं सुरेंद्र कुमार मुन्नी ने मुरादनगर के रेलवे रोड पर भी पैदल मार्च कर जनता से वोट की अपील की। रेलवे रोड पर व्यापारियों सहित क्षेत्र के लोगों ने सुरेंद्र कुमार मुन्नी का जोरदार स्वागत किया और उन्हें आश्वस्त किया कि इस बार जनता गठबंधन के पक्ष में अधिक से अधिक वोट करेगी और सुरेंद्र कुमार मुन्नी को विधायक निर्वाचित करायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *