Dainik Athah

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के बिना नहीं बनेगी कोई भी सरकारः इमरान प्रतापगढी

कैला भट्टा पीएसी चौक पर कांग्रेस के स्टॉर प्रचारक को सुनने उमड़ा जनसैलाब

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद।
कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पार्टी के स्टॉर और मशहूर शायर इमरान प्रतापगढी ने मंगलवार को शहर सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी सुशांत गोयल के लिए कैला भट्टा पर जनसभा को संबोधित किया । इमरान प्रतापगढी को सुनने के लिए कैला भट्टा पर जनसैलाब उमडा । इमरान प्रतपगढी ने भी लोगों को निराश ना करते हुए शेर सुनाकर अपने कार्यक्रम की शुरूआत की । पीएसी चौक पर उमड़ी भीड़ को देखकर इमरान प्रतापगढी ने ऐलान किया कि कांग्रेस के बिना उत्तर प्रदेश में कोई सरकार बनने वाली नहीं है ।

सुशांत गोयल के लिए आयोजित सभा को संबोधित करते हुए इमरान प्रतापगढी ने कहा कि सुशांत गोयल को सियासत विरासत में मिली है । उनके पिता स्वर्गीय सुरेन्द्र प्रकाश गोयल शहर के विधायक और सांसद रहे हैं । सुशांत गोयल अपनी विरासत को भली – भांति पहचानते हैं । सुरेन्द्र प्रकाश गोयल ने सांसद और विधायक रहते हुए शहर और मुस्लिम समुदाय के लोगों की बेहतरी के लिए लगातार काम किए।

दिन – रात वे लोगों की खिदमत में जुटे रहते थे । दिन हो या रात लोगों की मदद करने में वे वक्त की परवाह नहीं करते थे । इमरान प्रतापगढी ने कहा कि सुशांत गोयल भी अपने पिता के पदचिन्हों पर चलते हुए लोगों की सेवा करने के लिए राजनीति में आए हैं । सभी वर्ग और धर्म को लोगों का विकास प्राथमिकता पर करना उनकी प्राथमिकता होगी।

उन्होंने कहा कि इस तारीख को होने वाला चुनाव तय करेगा कि गांधीवादी विचार धारा पर चलकर भी देख को आगे बढ़ाया जा सकता है , देश तरक्की नहीं कर सकता । पीएसी चौक पर लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जिस जनता के बिना कोई भी हाकिम नहीं बन सकता । उन्होंने कहा कि दस तारीख को देश और शहर की तरक्की के लिए हाथ के निशान वाला बटन दबाकर सुशांत गोयल को विजयी बनाएं । सुशांत गोयल ने क्षेत्र लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वे सभी धर्म और जातियों को साथ में लेकर चलने वाले व्यक्ति हैं । गंगा – जमुनी तहजीब को आगे बढाना उनकी प्राथमिकता है ।

शहर के विकास के नाम पर वे जनता से वोट मांग रहे है । वायदा करते हैं कि बिना किसी भेदभाव कैला भट्टा क्षेत्र का विकास कराएंगे । किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं होगा । कैला भट्टा क्षेत्र भी शहर की अन्य कॉलोनियों की तरह चमचमाता नजर आएगा । सुशांत गोयल ने कहा कि फर्जी बातें और झूठे वायदे करना उनकी फितरत में नहीं है ।

वे जो वायदे जो जनता से कर रहे हैं उसे हर हाल में पूरा करेंगे । कैला भट्टा की जनता से किया गया हर वायदा पूरा किया जाएगा । किसी भी कीमत पर हर शहर और क्षेत्र का विकास कराना उनकी प्राथमिकता होगी । बडी संख्या में जनसैलाब इमरान प्रतापगढी को सुनने के लिए पीएसी चौक पर उमडा । सभा में लोगों ने सुशांत गोयल ने समर्थन में लोगों ने कांग्रेस के पक्ष में एकतरफा वोट करने का वायदा किया ।

सभा में महानगर अध्यक्ष लोकेश चौधरी , पार्षद जाकिर अली सैफी , पूर्व पार्षद सुनील चौधरी , अजय वर्मा , व्यापारी नेता और मीडिया प्रभारी प्रेमप्रकाश चीनी , लालमन सिंह , राजाराम भारती , फारूख सैफी , नरेन्द्र शर्मा , फारूख अब्बासी , बलराज चावडा , सुनील गोयल , हाजी मोबीन , हाजी खुर्शीद , वी.के. सिसौदिया , याद इलाही कुरैशी , इस्माइल खान , वीर सिंह जाटव , व्यापारी नेता वसीम अली , कमल शर्मा , बल्लू कुरैशी , अख्तर चौधरी , हाफिज मोहम्मद खालिद समेत सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *