Dainik Athah

निर्दलीय उम्मीदवार रंजीता धामा के रोड शो में दिखाई ताकत

प्रचार के अंतिम दिन रंजीता धामा ने कराया अपनी मजबूती का अहसास

अथाह संवाददाता
लोनी।
लोनी विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी रंजीता धामा का चुनाव बेहद मजबूत स्थिति में आ पहुंचा है। बिना किसी राजनेतिक दल और बड़े चेहरे के भी लोगो के सिर रंजीता मनोज धामा का जादू सिर चढ़कर बोलता हुआ दिखाई दे रहा है। सोमवार को आयोजित रंजीता धामा की सफल जनसभा के बाद मंगलवार का दिन भी लोनी विधानसभा में रंजीता धामा के नाम रहा। प्रचार के अंतिम दिन निर्दलीय प्रत्याशी रंजीता धामा ने रोड शो निकालकर अपनी मजबूती का एहसास कराया। 

बेहटा हाजीपुर स्थित रंजीता मनोज धामा के कार्यालय से शुरू हुआ रोड शो लोनी बॉर्डर ,जवाहर नगर ,गुलाब वाटिका ,विकास कुंज ,इन्द्रापुरी ,दो नंबर ,बलराम नगर,लोनी तिराहे से होता हुआ खन्ना नगर ,गढ़ी कटैया ,पुश्ता रोड से लगे सभी वार्ड,मीरपुर ,मंडोला ,पचायरा ,ट्रॉनिका सिटी समेत बाग रानप ,बन्थला ,टीला शहबाजपुर समेत दर्जनों वार्डों और गांवों में होता हुआ वापस उनके कार्यालय पर समाप्त हुआ। सैकड़ों गाड़ियों के काफिले समेत दोपहिया वाहन , ट्रेक्टर ऑटो आदि के माध्यम से रंजीता धामा के हजारों समर्थकों ने चुनावी समर में अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराई। 

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए रंजीता धामा ने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा और कहा कि दुष्ट लोग आज आंखें खोलकर देख लें कि ये वो जनसमूह है जो लोनी में सत्य के साथ और असत्य के खिलाफ खड़ा है। चुनावी परिणाम इस बात पर मुहर लगा देंगे कि मनोज धामा लोनी के लोगों के दिलों में बसते हैं ,जहां से तुम लाख कोशिशों के बाद भी उन्हें निकाल नहीं सकते। साथ ही रंजीता धामा ने कुछ लोगो पर उनके समर्थकों में शामिल महिलाओं से भी अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब हम अपना चुनाव प्रचार करते हुए दिल्ली सहारनपुर रोड स्थित बलराम नगर कट के पास पहुंचे तो कुछ असामाजिक तत्वों ने व्यक्ति विशेष के इशारे पर उनके समर्थकों से अभद्रता की लेकिन ये जनता उन्हें वोट की चोट से सबक सिखाने का कार्य करेगी।  

विपक्षियों में बढ़ी बेचेनी
रंजीता धामा जब समर्थकों के साथ रोड पर निकली तो अन्य विपक्षी और उनके समर्थक उनके जनसमूह को देखकर काफी बेचैन दिखाई दिए। साथ ही कई विपक्षी नेता तो गाड़ियों की गिनती करने में मशगूल रहे और दबी जुबां में चर्चा भी करते हुए दिखाई दिए की कहीं लोनी की ये प्रथम नारी पड ना जाए हम सब पर भारी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *