Dainik Athah

दोबारा विधायक बनने पर बदल दूंगा मुरादनगर की तस्वीर- अजीत पाल त्यागी

 प्रचार के आखिरी दिन भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी ने रखा अगले 5 साल के विकास का एजेंडा

जनसंपर्क के दौरान अजीत पाल त्यागी को मिला अपार जनसमर्थन

अथाह संवाददाता
मुरादनगर।
मुरादनगर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अजीत पाल त्यागी को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज भारी अपार जनसमर्थन मिला। अजीत पाल त्यागी ने मुरादनगर की एक दर्जन गांवों में जनसंपर्क किया और लोगों से वोट की अपील की। उन्होंने लोगों से कहा कि भारतीय जनता पार्टी की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है। पिछले 5 सालों में भाजपा ने अपने संकल्प पत्र के सभी वायदों को पूरा किया है। इसी तरह भाजपा के 2022 के संकल्प पत्र में किए गए वादे भी मोदी और योगी के नेतृत्व वाली डबल इंजन सरकार में पूरे किए जाएंगे।


मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी ने ग्राम नबीपुर, नांगल, झलावा, कुल्हैड़ा, सुराना, सुठारी, खेमावती, मंगावली वे मुरादनगर में चौहान कुंडा वाली गली में जनसंपर्क किया और लोगों से वोट की अपील की। जनसंपर्क के दौरान स्थानीय लोगों ने अजीत पाल त्यागी का फूल माला व नोटों की माला पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने पिछले 5 सालों में विकास का जो खाका तैयार किया है, वह किसी से छिपा नहीं है। बिना किसी भेदभाव के सरकारी योजनाओं का लाभ गरीब, मजदूर और किसान को मिल रहा है। अपराधियों की असली जगह अब जेल की सलाखों के पीछे हैं और महिलाएं बिना डर के अब रात्रि में भी सड़कों पर घूम सकती हो। गुंडाराज के खत्म होने से हर आदमी राहत की सांस ले रहा है। मुरादनगर क्षेत्र में भी विकास के ऐतिहासिक कार्य हुए हैं। गांव से सड़क की कनेक्टिविटी बेहतर हुई है। विकास का यह सफर लगातार जारी रहे और अपराधी से नहीं उठा पाएं, इसके लिए एक बार फिर भाजपा की सरकार जरूरी है।

उन्होंने कहा कि रैपिड रेल कॉरिडोर, दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे, ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे मुरादनगर क्षेत्र के विकास में मील का पत्थर साबित हो रहे हैं। उन्होंने बताया कि पिछले 5 साल में विधायक निधि से 65 करोड़ रुपए के कार्य किए गए हैं। मुरादनगर क्षेत्र के लिए अपने विजन को साफ करते हुए उन्होंने कहा कि मुरादनगर की जनता के आशीर्वाद से दोबारा विधायक बनने पर उनकी प्राथमिकता शिक्षा, चिकित्सा व रोजगार के क्षेत्र में आमूल चूल परिवर्तन की होगी।

मुरादनगर में जहां मेरी कोशिश रहेगी कि ट्रामा सेंटर का निर्माण हो ताकि क्षेत्र की जनता को गंभीर इलाज के लिए दिल्ली या गाजियाबाद शहर की ओर ने भागना पड़े। इसी तरह शिक्षा के क्षेत्र में भी सरकारी स्कूलों को अत्याधुनिक किया जाएगा। मुरादनगर क्षेत्र में नई फैक्ट्री और कल कारखानों की स्थापना कराने के प्रयास किए जाएंगे, ताकि मुरादनगर के लोगों को जीवन यापन के लिए स्थानीय स्तर पर रोजगार उपलब्ध हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *