Dainik Athah

पीएम मोदी का बिजनौर, मुरादाबाद और अमरोहा में जन चौपाल संवाद

यूपी में दूसरे दल की सरकार बनी तो अपराधियों के सपने पूरे होंगे- मोदी

भाजपा की सरकार में भाई-भतीजावाद और तुष्टीकरण की कोई जगह नही हैं

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने आज सोमवार को जन चौपाल कार्यक्रम से बिजनौर, मुरादाबाद और अमरोहा की 21 विधानसभाओं के मतदाताओं के साथ वर्चुअल संवाद किया और उत्तर प्रदेश की जनता से भारी बहुमत के साथ एक बार पुनः भारतीय जनता पार्टी की योगी आदित्यनाथ सरकार बनाने की अपील की। बिजनौर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस कार्यक्रम से जुड़े।

दुष्यंत कुमार की दो पंक्तियों से अपने उद्बोधन की शुरुआत करते हुए श्री मोदी ने कहा कि यहां तक आते आते सूख जाती हैं कईं नदियां, मुझे मालूम हैं पानी कहां ठहरा हुआ होगा। 2017 से पहले, उत्तर प्रदेश में भी विकास की नदी का पानी ठहरा हुआ था। ये पानी नकली समाजवादियों के परिवार में, उनके करीबियों में ठहरा हुआ था। इन लोगों को आम जनता की प्यास से कभी कोई मतलब नहीं रहा। वे सिर्फ अपनी प्यास बुझाते रहे, अपनी तिजोरियों की प्यास बुझाते रहे। बस अपना स्वार्थ सोचने वाली यही प्यास विकास की नदी के हर बहाव को सोख लेती है। अपना घर भर लेने की यही प्यास गरीबों को घर नहीं देने देती थी। अपनी जेबें भर लेने की यही प्यास गरीब का राशन चट कर जाती थी। योगी आदित्यनाथ की सरकार में सबका साथ, सबका विकास हो रहा है। प्रोजेक्ट लटकाकर कमाई करने की इसी प्यास से लालफीताशाही और लेटलतीफी को ताकत मिलती थी।

प्रधानमंत्री ने कहा कि पिछले पांच साल में योगी जी की सरकार का प्रयास रहा है कि विकास कुछ इलाकों तक ही सीमित ना रहे। इसी सोच के साथ हमारी सरकार मुरादाबाद, बिजनौर, अमरोहा जैसे शहरों में भी कनेक्टिविटी बढ़ा रही है। लगभग 500 किलोमीटर का दिल्ली-लखनऊ इकॉनोमिक कारिडोर भी मुरादाबाद से ही होकर गुजरेगा। अलीगढ़-मुरादाबाद कॉरिडोर का काम तेजी से हो रहा है। मुरादाबाद-बरेली कॉरिडोर का काम भी पूरा होने जा रहा है। गंगा एक्सप्रेसवे के रूप में इस इलाके को बहुत बड़ी सौगात मिलने जा रही है। बिजनौर से मुरादाबाद फोर-लेन हाइवे पर तेजी से काम हो रहा है। मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने बिजनौर की नगीना काष्ठ कला को वन डिस्ट्रिक्ट – वन प्रोडक्ट योजना में शामिल किया है। इस वजह से आज बिजनौर की कला की पहचान विदेशों में और बढ़ रही है। दुनिया भर में मशहूर मुरादाबाद के पीतल को भी वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट योजना से जोड़ा गया है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार के कार्यकाल में जो अपराधी खुद जेल गए, वह चुनाव का इंतजार कर रहे हैं। वह तो इस फिराक में हैं कि कैसे भी सरकार बदल जाए, ताकि वो जेल से बाहर आ सकें। ये सभी अपराधी किसी भी तरह पुरानी वाली माफियाराज वाली सरकार आने की मंशा पाले हैं। जो अपराधी यूपी छोड़कर भाग गए थे, वह भी उम्मीद लगाए बैठे हैं कि सरकार बदले तो फिर लौट आएं। ये लोग जाति-पाति के नाम पर बंटवारा करके भाजपा को रोकना चाहते हैं। इस खेल से सावधान रहने की जरूरत है।

मोदी ने जनता का आह्वान करते हुए कहा कि चुनाव में आपको केवल भारतीय जनता पार्टी और कमल का निशान देखना है। भाजपा आएगी तो आपकी सुरक्षा होगी, ये आएंगे तो गुंडों के सपने पूरे होंगे। जब आप वोट डालने जाएं तो भी याद रखें, यूपी के लिए नहीं, बल्कि देश के लिए भी वोट दे रहे हैं। यूपी के विकास के बिना देश का विकास भी नहीं हो सकता है। पहले भी आपने साबित किया है और आज भी आपका जोश बता रहा है, एकजुट होकर सही फैसला लेने को तैयार हैं। इसलिए जिस मिजाज से यूपी ने भरी हुंकार, एक बार फिर योगी सरकार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *