Dainik Athah

साहिबाबाद से सपा प्रत्याशी के अपनी ही पार्टी को लेकर विवादित बोल…देखे वीडियो

कहा- भाड़ में जाये पार्टी, आपको व्यक्ति से मतलब, पार्टी से आपका नहीं मेरा मतलब है

सपा महानगर अध्यक्ष ने पहले मांगी वीडियो, फिर फोन उठाना किया बंद

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
दल बदल कर समाजवादी पार्टी में शामिल होने वाले पूर्व विधायक अमर पाल शर्मा के अपनी ही पार्टी को लेकर विवादित बोल सामने आये हैं। उन्होंने एक सभा में कहा पार्टी जाये भाड़ में। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब राष्ट्र की बात आये तो भाजपा को वोट करना मैं साथ रहूंगा।

रविवार की शाम अमर पाल शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ। एक सभा में अमरपाल शर्मा कह रहे हैं कि मेरा दल क्या है इससे आपको क्या लेना। आपको तो यह सोचना है कि यह अमर पाल शर्मा है जिनका चुनाव चिन्ह् साइकिल है। भाड़ में जाये पार्टी। कौन पार्टी है। पार्टी से आपका नाता नहीं है। पार्टी से मेरा नाता है। आपको सोचना चाहिये हम व्यक्ति को वोट करेंगे, दल को वोट नहीं करेंगे। हां जब राष्ट्र की बात आयें तो दल को वोट करो, मैं आपके साथ खड़ा हूं। राष्ट्र को वोट करने से उनका अर्थ भाजपा से लगाया जा रहा है।

इस संबंध में सपा के महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी से बात की गई। उन्होंने पहले कहा कि वीडियो भेजो, वीडियो देखने के बाद अपना बयान दूंगा। लेकिन जब उन्होंने वीडियो देख लिया तो इसके बाद फोन उठाना ही बंद कर दिया। इस वीडियो को लेकर साहिबाबाद क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। सूत्रों के अनुसार यह मामला सपा नेतृत्व तक पहुंच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *