Dainik Athah

लाइनपार क्षेत्र में सुशांत गोयल की पत्नी पूजा गोयल का जोरदार जनसंपर्क

कोरोना काल में हमने की जनसेवा , वो घर बैठकर खाते रहे मेवाः पूजा गोयल 

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
कांग्रेस से गाजियाबाद शहर सीट के प्रत्याशी सुशांत गोयल के लिए उनकी पत्नी पूजा गोयल मजबूत तरीके से जनसंपर्क कार्यक्रम की कमान संभाले हुए हैं । वे शहर में घर – घर जाकर महिलाओं और बुजुर्गो से आशीर्वाद लेकर सुशांत गोयल के पक्ष में वोट कर उन्हें जिताने की अपील कर रही हैं । साथ – साथ जनसभाओं में उनके परिवार द्वारा की गई जनसेवा की याद दिलाना भी नहीं भूल रहीं ।

लाइनपार के सैन विहार समेत कई क्षेत्रों में पूजा गोयल ने जनसंपर्क के दौरान कोरोना काल में उनका पूरा परिवार जनसेवा में लगा रहा । जबकि सत्ताधारी पक्षे के मंत्री और विधायक घर में बैठकर मेवा खाते रहे । पूजा गोयल ने कहा कि समय आ गया है कि गाजियाबाद की जनता के साथ विश्वासघात करने वालों को सबक सिखाया जाए । गाजियाबाद शहर के लिए ऐसा विधायक चुना जाए जो दिन रात जनता की सेवा करे , उनकी समस्या को अपना मानकर निस्तारण कराए ।

उन्होंने लोगों विश्वास दिलाया कि उनके पति सुशांत गोयल जनसेवा की कसौटी पर शहर के लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे और प्राथमिकता पर निस्तारण कराएंगे । पूजा गोयल ने कहा कि कोरोना काल में शहर की जनता त्राहिमाम कर रही थी । उनका पूरा परिवार उस दौरान लोगों की सेवा में लगा हुआ था । उनके ससुर दिवंगत सुरेन्द्र प्रकाश गोयल , उनके पति सुशांत गोयल वे और उनके परिवार के लोग लोगों को राशन वितरित करने में जुटे हुए थे । लोगों को अस्पताल में बैड दिलावाने के लिए जी – जान से जुटे हुए थे ।

जनता की आर्थिक मदद करने में भी उनका परिवार पीछे नहीं हटा पूजा गोयल ने कहा कि कोरोना काल में उनके ससुर सुरेन्द्र प्रकाश गोयल जनसेवा करते हुए संक्रमण से ग्रसित हो गए । कोरोना संक्रमण ने ही उनके प्राणों की आहुति ले ली । चुनाव प्रचार अभियान में शामिल सुशांत गोयल की बहन निधि अग्रवाल ने कहा कि उनके पिता सुरेन्द्र प्रकाश गोयल खुद कोरोना से ग्रसित हो गए लेकिन लगातार फोन कर शहर के लोगों के हाल की जानकारी लेते रहे । निधि अग्रवाल ने कहा कि जो सेवाभाव उनके पिता स्वर्गीय सुरेन्द्र प्रकाश गोयल में था वही उनके भाई सुशांत गोयल में भी है । शहर की जनता का आशीर्वाद लेकर सुशांत गोयल विधायक बने तो बिना किसी भेदभाव सर्वसमाज की सेवा अपना धर्म समझकर करेंगे ।

इस दौरान कई जगहों पर पूजा गोलय और निधि अग्रवाल का जोरदार स्वागत हुआ । पूजा गोयल और निधि अग्रवाल ने भी आगे बढकर महिलाओं को गले लगाया और उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली । दोनों ने बुजुर्गों का आशीर्वाद भी लिया और कई स्थानों पर लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया । इस दौरान महिला कांग्रेस की महानगर अध्यक्ष कमलेश कुमार एडवोकेट , जितेन्द्र सेन , बबलू भारती , नीरू गर्ग , सीमा शर्मा , शिल्ली गर्ग , नीरू गर्ग , शोभा गुप्ता , कुसुम गोयल , रोमा गुप्ता , अंजू जयसवाल , रीना चौधरी , रचना शर्मा , मीनू मित्तल , सुनीता जाटव , रेखा नागर , आयशा में सैंकडों महिलाएं चुनाव प्रचार कार्यक्रम में मौजूद रहीं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *