Dainik Athah

विकास की राह आगे बढ़ाने के लिए भाजपा को करें मतदान : सुनील शर्मा

अथाह संवाददाता
साहिबाबाद।
भारतीय जनता पार्टी के साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र प्रत्याशी सुनील शर्मा के लिए जहां महिला कार्यकर्ता घर घर जाकर जनसंपर्क करने में लगी हैं वही छोटी-छोटी बैठकों के माध्यम से कार्यकर्ता भाजपा के समर्थन में अपील कर रहे हैं।

शनिवार को इसी कड़ी में राजनगर एक्सटेंशन में साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुनील शर्मा ने जनसंपर्क किया इस दौरान जहां विभिन्न सोसायटीओं में के पदाधिकारियों से मुलाकात की वही राजनगर एक्सटेंशन की सोसायटीओं में जाकर भाजपा प्रत्याशी सुनील शर्मा ने जनसंपर्क करते हुए अपील की कि विकास की राह को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करें।

उन्होंने कहा कि एक और ऐसी राजनीतिक दलों के लोग हैं जिन के पास मुद्दे नहीं है और वे लोगों को गुमराह करने की राजनीति कर रहे हैं। जबकि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो अपने काम और विकास के नाम पर जनता के बीच मतदान की अपील कर रही है। उन्होंने कहा कि एक और जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्व में राष्ट्र का गौरव बढ़ा है अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत की साख बढ़ी है। वही उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार ने विकास के विभिन्न कार्य किए हैं । उन्होंने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है जा पारदर्शिता के साथ युवाओं को नौकरी दी गई है। गांव से लेकर शहर तक का एक समानता के साथ विकास कराया गया है। विकास की गति नियंत्रण बनी रहे किसके लिए एक बार फिर भाजपा को मतदान करके योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाने का काम करें।

ब्राह्मण संगठनों ने दिया सुनील शर्मा को समर्थन

अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा वह राष्ट्रीय ब्राह्मण जागरूक महासंघ ने ने भाजपा प्रत्याशी सुनील शर्मा का अभिनंदन किया व साहिबाबाद विधानसभा के निवासियों से भाजपा के पक्ष में मतदान कर सुनील शर्मा को जिताने की अपील की।अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित बीडी शर्मा ने कहा कि सुनील शर्मा ने सभी का कार्य समानता के साथ पिछले 5 वर्षों में किया है ऐसे ही योग्य व्यक्ति को विधायक होना चाहिए इसलिए आगामी चुनाव में भी एक बार फिर सुनील शर्मा के पक्ष में मतदान कर भाजपा को जिताए। तथा राष्ट्रीय ब्राह्मण जागरूक महासंघ के अध्यक्ष पंडित आर डी शर्मा ने कहा कि राष्ट्र हित और देश हित में संगठन द्वारा समर्थन भाजपा प्रत्याशी के रूप में सुमित शर्मा को दिया जाता है। उन्होंने कहा कि सुनील शर्मा एक ऐसे व्यक्तित्व है जोश सब के सुख दुख में सहयोग देते हैं। कभी कोई व्यक्ति किसी भी अपेक्षा के साथ उनके पास पहुंचे तो वे सहयोग जरूर प्रदान करते हैं इस दौरान राष्ट्रीय महामंत्री पंडित शिव मोहन भारद्वाज, पंडित प्रमोद हितेषी, पंडित विनीत कांत पराशर, पंडित हुकम चंद शर्मा, पंडित शिवकुमार शर्मा सहित संगठन से जुड़े राष्ट्रीय पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *