Dainik Athah

विधानसभा चुनाव में मोदी सरकार के घमंड को चकनाचूर करेगी कांग्रेसः दीपेन्द्र हुड्डा

पुराने शहर में कांग्रेस प्रत्याशी सुशांत गोयल का जबरदस्त जनसंपर्क अभियान 

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद ।
कांग्रेस से गाजियाबाद शहर विधानसभा सीट पर प्रत्याशी सुशांत गोयल के पक्ष में कांग्रेस के स्टॉर प्रचारक एवं सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने पुराना शहर में डोर – टू – डोर संपर्क किया । शहर के विकास के मुद्दे पर उन्होने सुशांत गोयल के लिए वोट करने की अपील गाजियाबाद के लोगों से की ।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं । पांच में से चार राज्यों में कांग्रेस पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाने जा रही है । यूपी में भी कांग्रेस भाजपा के घमंड को चकनाचूर करने का काम करेगी । ग्यारह मार्च को आने वाले चुनाव परिणाम में कांग्रेस पार्टी यूपी में निर्णायक भूमिका में होगी ।

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने अपना डोर – टू – डोर संपर्क दिल्ली गेट से शुरू किया । डासना गेट तक उन्होंने कांग्रेस के नेताओं के साथ पैदल चलकर सुशांत गोयल के पक्ष में वोट करने की अपील की । उसके बाद गाडी में लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील लोगों से की । राज्यसभा सांसद ने कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशी सुशांत गोयल सभी बिरादरियों एवं धर्मों का आदर और सम्मान करने वाले व्यक्ति हैं । सुशांत गोयल के पिता स्वर्गीय सुरेन्द्र प्रकाश गोयल उनके साथ लोकसभा में सांसद रहे । सुरेन्द्र प्रकाश गोयल जनसेवा की भावना के साथ राजनीति करने में विश्वास करते थे । सुशांत गोयल भी इसी जनसेवा की भावना को लेकर सर्वसमाज के विकास को मुद्दा बनाकर राजनीति कर रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अहंकार और घमंड में चूर है । देश की जनता देख चुकी है कि किस तरह से भाजपा नेता के बेटे ने किसानों को अपनी गाडी से कुचला , उसके पिता आज भी मोदी सरकार में मंत्री हैं । किसान बार्डर पर अपने हक के लिए बार्डर पर आंदोलन कर रहे थे । इस दौरान सात सौ से अधिक किसानों की जान चली गई लेकिन भाजपा के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी । केवल विधनसभा चुनाव में अपनी हार को सामने देखकर भाजपा की मोदी सरकार ने किसान कानून वापस लिए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस आम आदमी की नैतिक लडाई लडते हुए विपक्ष की भूमिका निभाती आई है ।

जहां भी महिलाओं के साथ अन्याय हुआ कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने वहीं पहुंचकर महिलाओं के हक के लिए आवाज उठाई । बेरोजगारी , महंगाई , किसयानों का उत्पीडन जहां भी हुआ कांगेस उनकी आवाज बनकर खडी हुई । दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस भाजपा सरकार के घमंड को चकनाचूर करते में के हुए बेहतरीन प्रदर्शन करने जा रही है । गाजियाबाद के मंत्रियों एवं जनप्रतिनिधियों को लेकर गाजियाबाद की जनता में आक्रोश है, जनता बदलाव का मन बना चुकी है ।

गाजियाबाद शहर में जनता विकास की आस लगाए है । जनता को विश्वास हो चला है कि कांग्रेस प्रत्याशी सुशांत गोयल ही गाजियाबाद की जनता के दुख दर्द और परेशानियों को समझ सकते हैं । उनके विश्वास पर खरा उतरने के लिए सुशांत गोयल गाजियाबाद विधानसभा क्षेत्र की जनता के साथ किया गया हर वायदा पूरी शिद्दत के साथ निभाएंगे । दीपेन्द्र हुड्डा ने शहर की समस्याओं के निदान और विकास के लिए जनता से सुशांत गोयल के पक्ष में वोट करने की अपील शहर के लोगों से की है ।

इस दौरान पूर्व मंत्री सतीश शर्मा, कार्यवाहक जिलाध्यक्ष कार्तिकेय कौशिक, महानगर अध्यक्ष लोकेश चौधरी, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं पीसीसी सदस्य बबली नागर, प्रदेश महासचिव डाक्टर संजीव शर्मा , प्रदेश सचिव वीर सिंह चौधरी , पीसीसी सदस्य संजीव शर्मा , व्यापारी नेता एवं मीडिया प्रभारी प्रेमप्रकाश चीनी, अजय वर्मा, मोहम्मद कासिम, पार्षद जाकिर अली सैफी, मुकेश आनंद, अख्तर चौधरी, कमलेश कुमार कम्मो, विपिन चौधरी वोल्गा वाले, सुनील गर्ग, सतीश गुप्ता, बलराज सिंह चावडा, व्यापारी विनोद कुमार, सुभाष शर्मा, पवन शर्मा, पहलवान सतीश गुप्ता, कुलदीप शर्मा, पूर्व पार्षद सुनील गुप्ता, आलोक गर्ग, सुमित गर्ग , ईशू गर्ग , रोहित शर्मा समेत बडी संख्या में कांग्रेसी एवं कारोबारी मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *