Dainik Athah

किसान बिल को लेकर मांगे वाजिब, लेकिन राजनीतिक दल का समर्थन करना गलत: केसी त्यागी

अथाह संवाददाता
मेरठ। गुरुवार को खरखौदा में लल्लू फार्म हाउस में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए जनता दल यू के राष्ट्रीय महासचिव और राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी ने प्रेस वार्ता करते हुए। किसान बिल को लेकर मांगो को वाजिब ठहराया, लेकिन किसान संगठन द्वारा राजनीतिक दल का समर्थन करने की बात को गलत बताया।

प्रेस वार्ता करते हुए जनता दल यू के राष्ट्रीय महासचिव और प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा कि किसान आंदोलन की मांगे वाजिब थी। कहा कि लेकिन विधानसभा चुनाव में किसान संगठन का किसी राजनीतिक दल को समर्थन करना गलत है। उन्होंने किसानों की चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि आंदोलन लंबे समय तक चलना सरकार से शिकायत हे। उन्होंने कहा कि इस दौरान 700 किसानों की मौत के जिम्मेदार सरकार है। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा तीनों किसान बिल वापस लेने के निर्णय की सराहना भी की और स्वागत किया।

उन्होंने याद दिलाते हुए कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में महेंद्र सिंह टिकैत के धरने में कोई भी राजनीतिक दल का नेता शामिल नहीं होता था। कहां की किसी भी संगठन को किसी भी राजनीतिक दल का समर्थन करना गलत है। कहां की प्रत्येक मतदाता स्वतंत्र हैं कोई भी अपने मत का प्रयोग अपने विवेक से करता है। इस मौके पर सुरेंद्र त्यागी प्रबोध शास्त्री राजकुमार त्यागी ब्लाक प्रमुख पुनीत त्यागी अजय त्यागी जय भगवान त्यागी सत्यवीर त्यागी गोपाल बंसल राम कुमार त्यागी उमेश त्यागी समेत आदि लोग रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *