Dainik Athah

असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर फायरिंग

किठौर से दिल्ली लौटते समय छिजारसी टोल प्लाजा पर हुई घटना

ओवैसी की कार में लगी गोली, एसपी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचे

छिजारसी टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने का काम शुरू

अथाह संवाददाता
पिलखुवा(हापुड़)।
एआइएमआइएम के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर बृहस्पतिवार शाम कोतवाली पिलखुवा क्षेत्र के छिजारसी टोल प्लाजा पर कुछ हमलावरों ने गोलियां चला दीं। गोलियों के निशान कार पर मौजूद हैं। वारदात के बाद ओवैसी दूसरी कार में सवार होकर मौके से चले गए। ट्वीटर के जरिए उन्होंने घटना की जानकारी दी है। इस घटना के बाद पुलिस महकमे में अफरा-तफरी मची हुई है। मौके पर समर्थकों की भारी भीड़ जमा है।

डीएम अनुज सिंह और एसपी दीपक भूकर सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है। एसपी ने टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने का काम शुरू कर दिया है। जानकारी के अनुसार बृहस्पतिवार को ओवैसी मेरठ जिले के किठौर क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद देर शाम दिल्ली के लिए लौट रहे थे। जब वह पिलखुवा छिजारसी टोल प्लाजा के पास पहुंचे तो कुछ हमलावरों ने उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ गोली चला दीं। ओवैसी की गाड़ी पर गोलियों के निशान भी हैं। गोलियां चलने की सूचना मिलने के बाद मौके पर काफी संख्या में समर्थकों की भीड़ मौजूद हो गई। आनन-फानन में पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया।

ओवैसी ने ट्वीटर के माध्यम से जानकारी दी है कि उनके काफिले पर गोलियां चलाई गई हैं। हमलावर हथियारों को मौके पर छोड़कर फरार हो गए हैं। तीन से चार हमलावर थे। गनीमत रही कि वह सुरक्षित हैं। बताया जा रहा है कि गाड़ी पर चार से पांच राउंड फायरिंग की गई है। एसपी दीपक भूकर ने बताया कि मामला संज्ञान में आ गया है। टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही वारदात को अंजाम देने वालों की गिरफ्तारी की जाएगी। सुरक्षा की दृष्टि से भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

गाड़ी से हमलावरों का किया पीछा

गोलियां चलने के बाद ओवैसी के साथ मौजूद समर्थकों की गाड़ियों ने हमलावरों का पीछा किया। लेकिन, उनका कुछ पता नहीं पाया है। इस दौरान एक हमलावर अपने वाहन से कूदा तो उसका हथियार मौके पर ही गिर गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *