Dainik Athah

पालिका बाजार बाजार समिति ने कांग्रेस प्रत्याशी सुशांत गोयल को दिया खुला समर्थन

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
शहर सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे युवा प्रत्याशी प्रशांत गोयल के समर्थन में धीरे धीरे पूरा शहर एकजुट हो रहा है सर्व समाज के लोगों के साथ साथ कारोबारी भी अब खुलकर कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में आ रहे हैं। कारोबारियों का कहना है कि अभी तक उनसे वोट तो लिए गए लेकिन विकास के नाम पर ठेंगा दिखा दिया गया।

इस बार सुशांत गोयल चुनाव मैदान में हैं और हमारे बीच के प्रत्याशी हैं। सुशांत गोयल की छवि विकास करने वाले युवा की बन चुकी है बिहार क्षेत्र में जाकर सिर्फ विकास की बात कर रहे हैं, जबकि दूसरे दलों के नेता जाति धर्म के नाम पर लोगों को बरगला कर उनकी वोट मांग रहे हैं। व्यापारियों ने कहा कि इस बार एकजुट होकर कांग्रेस प्रत्याशी सुशांत गोयल को जीता कर विधानसभा में भेजेंगे और शहर का विकास सुचारू रूप से हो सके इसलिए उनका एक एक वोट कांग्रेस प्रत्याशी सुशांत गोयल के पक्ष में जाएगा।

इस अवसर पर व्यापार समिति के अध्यक्ष अजय शर्मा के नेतृत्व में में कारोबारियों ने सुशांत गोयल का जोरदार स्वागत भी किया इस दौरान संजय खेड़ा संदीप सहगल अखिलेश पांडे हरीश वर्मा ज्ञान वर्मा अजय जैन संदीप मित्तल अशोक शर्मा लोकेश ठाकुर राजा अजमानी हरिओम शर्मा श्याम सुंदर अग्रवाल हिमांशु शर्मा प्रदीप कुमार संतोष कुमार समेत सैकड़ों कारोबारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *