Dainik Athah

यह चुनाव है रामराज और गुंडाराज के बीच: सुनील शर्मा

अथाह संवाददाता
साहिबाबाद।
भाजपा से साहिबाबाद विधानसभा प्रत्याशी सुनील शर्मा का पाइप मार्केट में ढोल बाजे के साथ भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर सुनील शर्मा ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा जरूरी है  ।साहिबाबाद विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी सुनील शर्मा ने पाइप मार्केट में व्यापारियों द्वारा आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में विकास और गुंडाराज के बीच चुनाव हो रहा है।

एक तरफ वो लोग हैं जो विकास करना चाहते हैं। दूसरी ओर वे लोग हैं जो अपराधियों को टिकट दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह चुनाव राम और गुंडाराज के बीच है। सुनील शर्मा ने कहा कि समाजवादी पार्टी और बसपा कोरोना बीमारी की तरह है जिसको दो डोज की आवश्यकता है, एक डोज 2017 में जनता ने दी तो भाजपा की सरकार बनी अब दूसरी डोज फिर से देने की आवश्यकता है जिससे भाजपा की सरकार बने और प्रदेश में विकास के साथ-साथ धर्म का भी सम्मान रह सके।

इस दौरान पार्षद सचिन डागर, पाइप मार्केट के अध्यक्ष धर्मपाल गर्ग, सचिव तरुण अग्रवाल, महामंत्री शिव कुमार यादव, चेयरमैन बलदेव गोयल, रामनिवास बंसल, संजय जैन, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजकुमार बंसल, अनिल अग्रवाल, मोहन जिंदल, अनुपम जैन, अशोक बंसल, देवेंद्र राव, सतीश जैन, गोविंद अग्रवाल, तरुण मित्तल, आदर्श अरोड़ा, भूषण गोयल सहित सैकड़ों की संख्या में व्यापारियों ने भाजपा प्रत्याशी सुनील शर्मा का अभिनंदन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *