Dainik Athah

सपाइयों ने गन्ना मूल्य भुगतान के लिए सौंपा एसडीएम को ज्ञापन

मोदीनगर। समाजवादी पार्टी मोदीनगर ने प्रदीप शर्मा के नेतृत्व मे  गन्ना भुगतान के लिए जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन एसडीएम मोदीनगर को दिया।

सपाइयों ने प्रदर्शन करने के बाद सौंपे ज्ञापन में कहा कि मोदी चीनी मिल पर  किसानो का लगभग 250 करोड़ रुपये का बकाया है। लेकिन मिल प्रबंधन ने अभी तक नवंबर 2019 तक का भुगतान किया है।

मिल प्रशासन द्वारा किसानों के ब्याज का भुगतान नहीं किया जा रहा है। प्रदीप शर्मा  ने कहा कि मिल प्रबंधन किसानों का भुगतान नहीं कर रहा है आज एक तरफ महंगाई से किसान परेशान है, डीजल के दाम रोज बढ़ रहे है ऊपर से गन्ने की फसल के दाम नहीं मिल पा रहे है।

सपा ने चेतावनी दी कि यदि दस दिन में मिल प्रशासन द्वारा गन्ने का भुगतान नहीं किया गया तो समाजवादी पार्टी चीनी मिल प्रबंधन के खिलाफ आंदोलन करेगी जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी शासन- प्रसाशन की होगी। इस मौके पर राष्ट्रीय सचिव रमेश प्रजापति ने कहां कि आज किसान की हालत खराब है लेकिन सरकार मिल मालिकों से मिली हुई है।  किसानो का उत्पीड़न किया जा रहा है, उन्हें फसल का उचित दाम नहीं दिया जा रहा है, किसानों की ट्यूबवैल पर बिजली विभाग मीटर लगा रहा है।

 इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष सुनील द्विवेदी, विधानसभा अध्यक्ष देवद्रत धामा, शहर अध्यक्ष मनीष बंसल, महिला सभा की जिलाध्यक्ष कमलेश चौधरी, महिला सभा की शहर अध्यक्ष सोनिया सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष अवनीश त्यागी, गजेंद्र मलिक  कर्मवीर प्रधान, प्रदीप वत्स, राहुल सिखेड़ा, प्रदीप सिखेड़ा, शेर खान, आरिफ, फिरोज खान जिला सचिव, सचिन शर्मा, ऋषि शर्मा, नवाब अली, कपिल कुमार, मुस्तफा मछरी, गौरव, अनिल, पप्पू त्यागी, मयंक, आदि लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *