Dainik Athah

त्यागी समाज ने दिया पंडित सुरेश शर्मा को समर्थन

समर्थन सभा में त्यागी समाज में दी 5 लाख रुपए की थैली

अथाह संवाददाता
मोदीनगर।
राष्ट्रीय लोक दल एवं समाजवादी पार्टी के मोदीनगर विधानसभा से संयुक्त प्रत्याशी पंडित सुदेश शर्मा के समर्थन में त्यागी समाज द्वारा गांव सौदा में समर्थन सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान त्यागी समाज के समाजसेवी एवं अखिल भारतीय ब्रह्म ऋषि महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा वीवीआइपी के सीएमडी प्रवीण त्यागी, बिल्डर एसोसिएशन आफ इंडिया उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष रविंद्र त्यागी, समाजसेवी एवं बिल्डर संजय त्यागी (मेहमान) व प्रदीप त्यागी ने पंडित सुदेश शर्मा को 5 लाख रुपए की थैली भेट की।

मंगलवार को मोदीनगर विधानसभा के गांव सौदा बैंकट हॉल में आयोजित त्यागी समाज द्वारा समर्थन सभा को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय ब्रह्म ऋषि महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा वीवीआइपी के सीएमडी प्रवीण त्यागी ने कहा कि त्यागी समाज ने आज पंडित सुरेश शर्मा को समर्थन देने का निर्णय लिया है इस अवसर पर विभिन्न गांव के प्रमुख लोग और त्यागी समाज के लोग उपस्थित हैं। उन्होंने कहा कि पंडित सुदेश शर्मा को त्यागी समाज इसलिए समर्थन दे रहा है क्योंकि उन्होंने मोदीनगर क्षेत्र का विकास समान दृष्टि किसे पहले किया है और आगे भी करेंगे। उन्होंने कहा कि त्यागी समाज उस व्यक्ति को आगे बढ़ाना चाहता है जो समाज जोड़कर क्षेत्र का विकास करें क्योंकि त्यागी समाज की प्राथमिकता क्षेत्र का समाज और भाईचारा है।

समाजसेवी एवं बिल्डर एसोसिएशन ऑफ इंडिया उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष रविंद्र त्यागी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदीनगर क्षेत्र के विकास के लिए उपयुक्त और मेहनती उम्मीदवार कोई है तो वह है पंडित सुदेश शर्मा उन्होंने हमेशा मोदीनगर के गरीब मजदूर के हक की लड़ाई लड़ी है और मोदीनगर के विकास किया है। उन्होंने कहा कि भगवान परशुराम के वंशज आज यह प्रण लेते हैं कि क्षेत्र के विकास और उन्नति के लिए पंडित सुदेश शर्मा को मतदान करेंगे तथा उनके पक्ष में समाज के हर वर्ग से मतदान करने की अपील भी करेंगे।

उन्होंने  बताया कि त्यागी समाज के के द्वारा आज समर्थन सभा में समर्थन के साथ साथ  5 लाख रुपए की थैली भेंट कर चुनाव में सहयोग भी करने का निर्णय लिया। इस दौरान सभी का धन्यवाद करते हुए राष्ट्रीय लोक दल एवं समाजवादी पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी पंडित सुदेश शर्मा ने कहा कि आज प्रदेश में विकास के मुद्दे पर चुनाव हो रहा है समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल उत्तर प्रदेश क्या विकास करने के लिए सरकार बनाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन में बेरोजगारी बढ़ी है महंगाई बढ़ी है भ्रष्टाचार बढ़ा है और अपराध बढ़ा है समाजवादी पार्टी की सरकार आते ही लोगों के लिए रोजगार की व्यवस्था के साथ-साथ अपराध पर अंकुश लगाया जाएगा और व्यापारियों को भय मुक्त माहौल दिया जाएगा। इस दौरान विभिन्न गांव से आए हुए त्यागी समाज के प्रतिनिधियों ने समाजवादी पार्टी एवं राष्ट्रीय लोक दल के संयुक्त प्रत्याशी को जिताने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *