Dainik Athah

कुछ लोग स्वार्थ और आपसी भाईचारे को बिगाड़ने की राजनीति कर रहे: रंजीता धामा

सिद्ध कालोनी पहुंच लिया मोनू गुरुजी का आशीर्वाद 

अथाह संवाददाता,
लोनी।
लोनी विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी और पालिका चेयरमैन रंजीता धामा के जनसंपर्क से लगातार विपक्षियों के हौंसले पस्त होते दिखाई दें रहें हैं। लोनी विधानसभा के प्रत्येक क्षेत्र से रंजीता मनोज धामा को जहां अपार जनसमर्थन मिल रहा है,वहीं क्षेत्र में उनकी बढ़ती लोकप्रियता से अन्य प्रत्याशियों की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं । जनसंपर्क के क्रम में रंजीता धामा ने मंगलवार को लोनी विधानसभा की दर्जनों कालोनियों में डोर टू डोर जनसंपर्क कर अपने चुनावी अभियान को आगे बढ़ाया।

इस दौरान अनेकों स्थानों पर क्षेत्रवासियों ने अपनी लाडली चेयरमैन का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान रंजीता धामा ने गिरी मार्केट, राहुल गार्डन, अमित विहार, कृष्णा विहार, बाग राणप, उत्तरांचल कालोनी, पंचवटी कालोनी, राजनगर, खुशहाल पार्क आदि समेत अनेकों कालोनियों व गांवों में पहुंचकर घर घर जाकर जनसंपर्क किया।

इस दौरान आयोजित विभिन्न नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए रंजीता धामा ने कहा कि लोनी में कुछ लोग स्वार्थ और आपसी भाईचारे को बिगाड़ने की राजनीति कर रहें है। लेकिन लोनी की जनता इनका असली चेहरा पहचान चुकी है और अब इनके बहकावे में आने वाली नहीं है। जिस तरह इन्होंने लोनी के सैकड़ों लोगों को अपने अहंकार का शिकार बनाकर उनका भविष्य खराब करने का कार्य किया है, उसका हिसाब जनता इस चुनाव में इनसे सूद समेत वापस लेने जा रहीं है।

साथ ही मैं यह भी कहना चाहती हूं कि अहंकार ही व्यक्ति के पतन का कारण बनता है। जो रावण महाज्ञानी था और जिसने अमृत पान किया हुआ था, उसके अहंकार और दुर्गुणों की वजह से ही उसका पतन हुआ था, ठीक इसी प्रकार सत्ता की कुर्सी पाते ही हमारे यहां के कुछ ओछी मानसिकता वाले प्रतिनिधियों के सिर भी अहंकार का बुखार चढ़ा हुआ है, जिसे जनता जल्द ही वोट रूपी दवाई देकर उतारने वाली है।

वहीं सिद्ध कालोनी स्थित मोनू धाम पहुंची रंजीता धामा का सैकड़ों की संख्या में लोगों ने जोरदार स्वागत और समर्थन किया । उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए सिद्ध कालोनी मोनू धाम के महंत मोनू गुरुजी ने कहा कि यहां के नेताओं ने पिछले पांच वर्षों में सिवाय जनता का शोषण करने के अलावा और कोई कार्य नहीं किया। केवल रंजीता धामा और पूर्व चेयरमैन मनोज धामा ने ही सभी जाति-धर्म के लोगों का सम्मान किया और उनके क्षेत्र का विकास भी किया।

लॉकडाउन जैसी विषम परिस्थितियों में भी अपने निजी खर्च से उन्होने रोजाना हजारों लोगों का पेट भरने का कार्य किया जिसके लिए जनता को उनका एहसान नहीं भूलना चाहिए । मोनू गुरुजी ने यह भी कहा कि वे खुद और उनके समस्त भक्त इस बार रंजीता धामा को ही वोट देकर विजयी बनाएंगे। जनसंपर्क के दौरान रंजीता धामा ने आगामी 10 फरवरी को अधिक से अधिक संख्या में अपने चुनाव चिन्ह प्रेशर कूकर पर वोट डालने की अपील भी लोगों से की। विभिन्न कार्यक्रमों में कालू पंडित, विनोद कठेरिया, सोनू बघेल, चरण सिंह, विवेक मलिक, आसिफ खान, मून्न्वर हसन, अकील, नौशाद आदि मौजूद रहें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *