Dainik Athah

झूठे मुकदमों के लिए भाजपा को माफ नहीं करेगा मंडोला का किसान- मदन भैया

सपा रालोद गठबंधन की सरकार बनने पर किसानों को मिलेगा उनका हक- मदन भैया


अथाह संवाददाता
लोनी। रालोद-सपा के गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने किसानों पर जमकर अत्याचार किए हैं भाजपा प्रतिनिधियों के इशारे पर मंडोला आवास योजना के किसानों पर झूठे मुकदमे दर्ज किए गए और उन्हें तरह-तरह से प्रताड़ित किया गया। उन्होंने कहा कि सपा गठबंधन की सरकार बनने पर किसानों को उनका हक मिलेगा और उनकी मांगे पूरी होंगी।

लोनी विधानसभा सीट से राष्ट्रीय लोक दल के प्रत्याशी मदन भैया ने यह बात मंडोला गांव में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान के दौरान कही। उन्होंने मौजूदा भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि तीन काले कानूनों की वजह से किसान 1 साल तक आंदोलनरत रहे और आखिरकार किसानों की हिम्मत और साहस की वजह से भाजपा सरकार को झुकना पड़ा। उन्होंने भरोसा दिलाया कि मंडोला आवास योजना के प्रभावित किसानों की हिम्मत का फल जल्द ही उन्हें मिलने वाला है, लेकिन इसके लिए उन्हें राष्ट्रीय लोक दल और समाजवादी पार्टी गठबंधन की सरकार को बनवाने में अपना सहयोग देना होगा।

छात्र सभा जिला अध्यक्ष मनीषा त्यागी ने कहा कि जहां भाजपा नेता अली -बाहुबली की नफरत भरी राजनीति कर रहे हैं, वही गठबंधन पार्टी के प्रत्याशी मदन भैया विकास की बात कर रहे हैं। यह निर्णय लोनी वासियों को लेना है कि हमें कैसा जनप्रतिनिधि चुनना है। उन्होंने कहा कि यदि आप अन्याय से मुक्ति चाहते हैं और क्षेत्र का विकास चाहते हैं तो 10 फरवरी को हैंडपंप के निशान का बटन दबाकर लोनी की तस्वीर बदलने का काम करिए। इस अवसर पर ओमवीर सिंह मंडार एडवोकेट प्रदेश सचिव अधिवक्ता सभा समाजवादी पार्टी तेज प्रकाश त्यागी असद अली एहसान कुरेशी उमेश शर्मा आबिद अली व मेहरबान मलिक आदि उपस्थित थे।

इसके अलावा रालोद प्रत्याशी मदन भैया ने पंचलोक पार्क में बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर के चित्र पर माल्यार्पण किया। इसके बाद उन्होंने इलायची गांव, नसीब विहार कॉलोनी, सुधीर एनक्लेव, खानपुर गांव, राम पार्क, सिद्धिविनायक मंदिर और जावली गांव में घर घर जाकर जनसंपर्क किया और महिलाओं और बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया। जनसंपर्क के दौरान लोगों ने शॉल उड़ाकर फूल माला पहनाकर और पगड़ी पहनाकर मदन भैया का जोरदार स्वागत किया। डोर टू डोर जनसंपर्क के दौरान मदन भैया ने कहा कि आज भाजपा नेता जनता से 5 साल में किए गए कार्यों को बताने के बजाय धर्म जाति के नाम पर फिर से वोट मांग रहे हैं, लेकिन इस बार लोनी की जनता इनके बहकावे में आने वाली नहीं है।  सभी वर्गों ने मदन भैया को पूर्ण समर्थन देने की घोषणा की। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *