Dainik Athah

झूठ बोलकर वोट लेने वालों से सावधान रहे जनता :सुशांत गोयल

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
शहर विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी सुशांत गोयल का जोरदार जनसंपर्क कार्यक्रम लगातार जारी है। वह डोर टू डोर जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं और लोगों से वोट देने की अपील कर रहे हैं।

साथ ही नुक्कड़ सभाओं बैठकों और कार्यक्रमों में जनता के बीच जाकर उन्हें बता रहे हैं कि झूठ बोलकर उनका वोट लेने वालों से सावधान रहें सुशांत गोयल ने पुराना शहर चंद्रपुरी ,चौपला ,घंटाघर ,रमते राम रोड, विजयनगर आदि क्षेत्रों में जनसंपर्क कर उन्हें वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि शहर में कुछ राजनीतिक दल ऐसे हैं जो झूठ का पुलिंदा लोगों के सामने परोस रहे हैं, जबकि असलियत यह है कि लोगों से वोट ले गई और झूठे वायदे किए गए। विकास के नाम पर शहर के लोगों के साथ सिर्फ छल और कपट किया गया।

उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है की गाजियाबाद की तस्वीर बदली जाए ऐसे में असली और नकली का फर्क जानना जरूरी है यह भी समझना होगा कि कौन दिल से शहर का विकास चाहता है और कौन सिर्फ जनता को भटका कर उनकी वोट लेना चाहता है ऐसे में जनप्रतिनिधि लव जिहाद आपसी भेदभाव के मुद्दे उठाएंगे लेकिन इन सभी से जनता को सावधान रहना है जनता को जनप्रतिनिधियों से यह भी पूछना होगा कि उन्होंने शहर के विकास के लिए क्या काम किए हैं जनता को शहर के प्रतिनिधियों से हिसाब मांगना होगा तभी गाजियाबाद का समुचित विकास संभव हो पाएगा। सुशांत गोयल ने कहा कि वह और उनका परिवार विकास के नाम पर जन सेवा करता आया है वह भी जनसेवा के मुद्दे को लेकर लोगों के बीच है और सेवा भाव का मुद्दा लेकर लोगों की वोट मांग रहे हैं।

सुशांत गोयल ने कहा कि शहर का विकास कराना ही उनकी प्राथमिकता और राजनीति है इस दौरान कई जगहों पर सुशांत गोयल का जोरदार स्वागत किया गया। लोगों ने कहा कि उनके क्षेत्र का एक-एक वोट 10 फरवरी को हाथ के पंजे पर जाएगा जनसंपर्क कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कार्तिकेय कौशिक ,अशोक धनकर पूजा गोयल ,सरदार सतनाम सिंह ,मीडिया प्रभारी प्रेम प्रकाश चीनी, बी के सिसोदिया,विजयपाल चौधरी ,आशीष प्रेमी समेत बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *