Dainik Athah

अजीत पाल त्यागी को सदरपुर में मिला भारी समर्थन

अथाह संवादाता
गाजियाबाद।
सदरपुर गांव द्वारा अजीत पाल त्यागी को भरपूर समर्थन देने के बाद विरोधी खेमों में हलचल के साथ-साथ चिंता व्याप्त हो गई है की जाटों के इस गांव के अचानक कितने समर्थन के पीछे क्या रहस्य है कहीं यह समर्थन की बयार जाटों के देहात 6 से जुड़े गांव में वायरल हो गई तो गठजोड़ का समीकरण भी बिगड़ जाएगा।

खुले समर्थन से इतना तो तय हो गया शहर और गांव की जनता योगी बाबा के सुशासन और विकास के अलावा और किसी को चुनना नहीं चाहती। सदरपुर गांव के वयोवृद्ध प्रधान चौधरी राजकुमार ने बताया हिंदुत्व की रक्षा और राष्ट्रवाद के लिए जनता ने मोदी के नेतृत्व में देश योगी के नेतृत्व में प्रदेश की बागडोर सौंपने का मन बना लिया है।

मुरादनगर विधानसभा में गांव सदरपुर में जनसंपर्क के दौरान सभी ग्राम वासियों के भरपूर समर्थन के बाद अजीत पाल त्यागी ने गांव के सभी बडो का आशीर्वाद लिया, छोटे बच्चों को माला पहनाकर खुशी इजहार करते हुए बच्चों को उत्साहित किया। ब्लाक प्रमुख राहुल चौधरी ने जनसंपर्क के दौरान गांव के वर्गों में जनसंपर्क कराते हुए अजीत पाल त्यागी को जिताने की अपील की। जनसमपर्क के दौरान क्षेत्र के सभी नामी-गिरामी चेहरों ने महा जनसंपर्क में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *