Dainik Athah

लोनी निवासी इस बार विकास के नाम पर वोट देंगे : मदन भैया

अथाह संवाददाता
लोनी।
अशोक विहार की जनसभा में रालोद सपा के संयुक्त प्रत्याशी मदन भैया ने कहा कि धर्म जाति को छोड़कर लोनी निवासी इस बार विकास के नाम पर वोट देंगे। उन्होंने आगे कहा कि पहले सप्ताह से किसी को हटाने के लिए क्रांति करनी पड़ती थी ,लेकिन आज किसी अहंकारी या निकम्मी सरकार को बदलने के लिए लोकतंत्र ने हमें वोट करने की ताकत दी है ,इसी ताकत का इस्तेमाल 10 फरवरी को हैंडपंप के निशान वाला बटन दबाकर करना है। इससे सत्ता परिवर्तन भी होगा साथ ही साथ क्षेत्र का विकास भी होगा।

 मदन भैया ने वादा करते हुए कहा कि लोनी की जनता वोट के रूप में हमें अपना समर्थन दें, क्षेत्र में किसी के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद लोनी की हालत खराब करने वालों को अपना मुंह छिपाने की भी जगह नहीं मिलेगी और लोनी की तस्वीर बदलेगी। जनसंपर्क अभियान में मदन भैया को 100 के नोटों की माला कहना कर स्वागत किया गया तथा लोगों ने अपना पूर्ण समर्थन देने का वायदा किया।

आज आर्य नगर अशोक विहार डाबर तालाब रूपनगर क्षेत्र में डोर टू डोर जनसंपर्क किया गया तथा मतदान करने की अपील की। सहयोगी व स्वागत करने वालों में मुख्य पूर्व विधायक हाजी जाकिर अली, छोटे अल्वी,शकील कसाना, जिला महिला मोर्चा की  अध्यक्ष रूबी खान, जिला सचिव नीलम चौधरी, संजीता सैफी, दुर्गेश चौधरी, मुस्ताक मलिक, आबिद अली आदि थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *