Dainik Athah

जिन सपा नेताओं के हाथ में थी गन, आज उनके हाथ में है अन्नः गौरव भाटिया

लाल टोपी लगाने वाले केवल लाल खून बहा सकते हैं- भाटिया

जिनको समाज रिजेक्ट कर देता है, उसको सपा एक्सेप्ट कर लेती हैः भाटिया

अथाह ब्यूरो,
लखनऊ। जिन समाजवादी पार्टी के नेताओं के हाथ में थी गन, आज उनके हाथ में है अन्न। यह किसानों की ताकत है। लाल टोपी लगाने वाले केवल लाल खून बहा सकते हैं। जिनको समाज रिजेक्ट कर देता है, उसको सपा एक्सेप्ट कर लेती है। ये बातें भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने पत्रकार वार्ता में कहीं।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेता घर-घर जा रहे हैं और अपना रिपोर्ट कार्ड लोगों के सामने रख रहे हैं। जब कोई मुख्यमंत्री पांच साल सेवा करता है तो उसमें ये विश्वास होता है कि जनता के सामने जा सके, लेकिन विपक्ष में यह हिम्मत नहीं है। इसकी वजह साफ है कि जब वह पश्चिमी उत्तर प्रदेश में जनता के द्वार जाएंगे तो जनता पूछेगी कि हिन्दू परिवारों का पलायन करने वालों को क्यों टिकट दे रहे हैं। गन्ना किसानों का हजारों करोड़ बकाया क्यों रहा।

उन्होंने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि कोरोना महामारी में भाजपा के लोग सेवा में लगे रहे और सपा अध्यक्ष अपने बंगले में आराम कर रहे थे। जब अखिलेश यादव सत्ता में थे तो सुई का कारखाना भी नहीं लगवाए। ये जो पोटली का नाटक आज चल रहा है, वह फट गई है। पोटली से एक सूची बाहर आई है, उसमें आजम खान का नाम है। आजम खान केवल प्रतीकात्मक हैं। हर जिले में लाल टोपी लगाए ‘आजम खान’ भूमि हड़प लेते थे। आजम खान को टिकट देकर आपने साफ संदेश दिया है कि तुम किसानों की जमीन हड़पो, हम तुम्हारे साथ हैं। वहीं मुख्यमंत्री ने संदेश दिया है कि किसानों की जमीन की तरफ नजर उठाई तो जेल के अंदर होगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *