Dainik Athah

कूड़े की समस्या को देखने पहुंचे अतुल गर्ग

गाजियाबाद। शहर की सफाई व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए आज राज्यमंत्री अतुल गर्ग अम्बेडकर रोड, नेहरू हाउसिंग सोसायटी में स्थित बालाजी मंदिर पहुंचे।

रविवार सुबह मोहल्ला हरदेव सहाय व तुराब नगर के निवासी विपुल अग्रवाल के नेतृत्व में बालाजी मंदिर के बराबर में बने कूड़े के कलेक्शन सेंटर की समस्याओं को लेकर अतुल गर्ग के निवास पर पहुंचे। जहां उन्होंने खुले में डाल रहे कूड़े की समस्या को रखते हुए बताया कि मंदिर के आसपास डेरीओं का गोबर व घरों से निकलने वाले कूड़े को यहां बड़े स्तर पर एकत्रित किया जाता है उसके बाद डम्परों द्वारा यहां से सुनिश्चित स्थान पर भेज दिया जाता है।

घरों में प्रत्येक दिन कूड़ा कलेक्शन की गाड़ी आती है लेकिन फिर भी यहां कूड़े का ढेर लगा दिया जाता है। अतुल गर्ग ने समस्याओं को सुना तथा नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर मिथिलेश कुमार को इस कूड़े की समस्या के समाधान के निर्देश दिए। नगर स्वास्थ्य अधिकारी ने मंत्री को आश्वस्त किया जो डेरी मालिक यहां गोबर डाल रहे हैं उन पर तुरंत कार्यवाही की जाएगी।  

इस अवसर पर मंत्री प्रतिनिधि राजेन्द्र मित्तल मेंदीवाले, संजीव मित्तल, नगर कोतवाल विष्णु कौशिक, शिव भूषण दीक्षित, अनिल सावरिया, बार ऐसोशियन अध्यक्ष सुनील त्यागी, राकेश काका, पंकज त्यागी, अजित गौतम, भारत भूषण कंसल, अशोक जिंदल, वीरेंद्र लाला, गुरविंदर कंसल, विपिन अग्रवाल व मीडिया प्रभारी नीरज गोयल सहित स्थानीय निवासी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *