Dainik Athah

मुरादनगर प्रत्याशी अजीत पाल के कार्यालय पर चुनाव समिति की बैठक

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
मुरादनगर विधानसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी की जीत सुनिश्चित करने के लिए भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा द्वारा विधानसभा चुनाव संचालन समिति की संगठनात्मक बैठक हुई। देश की सबसे बड़ी पार्टी के प्रत्याशी को उतनी ही मजबूती से संगठन की मजबूत चुनाव संचालन टीम का चयन कर संजीव शर्मा ने दूरदर्शिता का परिचय दिया है। घोषित संचालन समिति में चुनाव संयोजक की कमान संजय कश्यप, सह संयोजक गोपाल अग्रवाल, सह संयोजक अमर दत्त शर्मा के अनुभवी हाथों में सौंपी गई।

इस अवसर पर संजीव शर्मा ने कहा कि अजीत पाल त्यागी के चुनाव की प्रबंधन की पूरी जिम्मेदारी संगठन की और चुनाव संचालन समिति की है। वे केवल अपना जनसंपर्क, क्षेत्र भ्रमण की चिंता कर लें। बैठक के दौरान प्रभारी अमित बाल्मीकि ने बताया कि जनता ने योगी सरकार का विकास मॉडल देखा है। योगी की कार्यशैली देखी है। हमें इस चुनावी समर में आम जनता को प्रलोभन व विपक्ष के बहकावे से बचाना है। भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी ने चुनाव संचालन समिति की प्रथम बैठक में आगमन पर घोषित संचालन समिति का शीश झुकाकर वंदन अभिनंदन किया। उन्होंने कहा कि संगठन मेरा मार्गदर्शन और सहयोग जिस तन्मयता से करता नजर आ रहा है, उससे निश्चित ही भाजपा फ़िर इस सीट पर इतिहास दोहराने की तैयारी कर रही है।

बैठक में विधानसभा प्रभारी गोविंद चौधरी, प्रवासी दिल्ली प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष विजेंद्र गुप्ता, अनिल गुप्ता, सुमन कुमार सैनी, दुष्यंत लाकड़ा, सत्यनारायण गौतम, पूर्व विधायक कृष्णवीर सिरोही, राजेंद्र यादव, अश्वनी शर्मा, रुचि गर्ग, प्रदीप चौधरी, जयकमल अग्रवाल आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *