Dainik Athah

… प्रभारी मंत्री के हस्तक्षेप समाप्त होगा एमएलसी- व्यापारियों का विवाद

सुरेश खन्ना ने श्रीचंद शर्मा को फोन कर कहा विवाद का समाधान हो

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। गाजियाबाद में भाजपा एमएलसी के पुत्र एवं व्यापारियों के बीच हुई मारपीट का मामला अब सुलझता नजर आ रहा है। इस मामले में अब सीधे सीधे जिले के प्रभारी मंत्री एवं भाजपा की घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष सुरेश खन्ना ने हस्तक्षेप किया है। उन्होंने एमएलसी श्रीचंद शर्मा को फोन कर विवाद समाप्त करने को कहा है।

बता दें कि नवंबर माह में भाजपा एमएलसी श्रीचंद शर्मा के पुत्र एवं व्यापारियों के बीच मारपीट होने के बाद एमएलसी पुत्र की गाड़ी भी व्यापारियों ने तोड़ दी थी। इस मामले में दोनों ही पक्ष एक- दूसरे के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस पर दबाव बनाये हुए हैं। शुक्रवार को गाजियाबाद आये जिले के प्रभारी मंत्री सुरेश खन्ना से व्यापारियों ने मामले में दखल देने के साथ ही मांग की कि पूरे प्रकरण का पट्टाक्षेप होना चाहिये।

विधानसभा चुनाव को देखते हुए सुरेश खन्ना ने सीधे श्रीचंद शर्मा को फोन लगाया तथा उनसे कहा कि इस मामले में क्या होना चाहिये। दूसरी तरफ से कहा गया कि जो आपका आदेश। इसके बाद खन्ना ने कहा कि व्यापारी बगैर शर्त के बात करने को तैयार है। अब आप व्यापारियों से बात करो तथा पूरा मामला समाप्त किया जाये। श्रीचंद शर्मा ने इस पर अपनी सहमति जताई। माना जा रहा है कि अब अगले कुछ दिनों में यह पूरा मामला समाप्त हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *