Dainik Athah

मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास ही प्राथमिकता: अजीत पाल त्यागी

विधायक अजीत पाल त्यागी ने किये तीन करोड़ लागत के विकास कार्यों का शिलान्यास

अथाह संवाददाता,
मुरादनगर।
विधायक अजीत पाल त्यागी ने शुक्रवार को मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र में तीन करोड़ की लागत से विकास कार्यों का शिलान्यास किया।


विधायक अजीत पाल त्यागी ने शुक्रवार को विधानसभा क्षेत्र के सिकरोड, गढ़ी, फ्रेंड्स कॉलोनी, कैलाश पुरम, कृष्णा एनक्लेव, बालाजी एनक्लेव, न्यू कैलाश पुरम, जागृति विहार, वसंत कुंज आदि कई स्थानों पर तीन करोड़ की लागत से सीसी रोड, इंटरलॉकिंग टाइल्स, नाली निर्माण के कार्यों का शिलान्यास किया। अजीत पाल त्यागी ने शिलान्यास समारोह में बोलते हुए कहा कि मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र का सवार्गीण और चहुमुखी विकास कराना ही उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र का प्रत्येक गांव काली सड़क संपर्क मार्गों से जुड़ा हुआ है। जिस कारण क्षेत्र में आवागमन के साधन भी अच्छे हो गए है। किसानों को अपनी फसल ले जाने के लिए अच्छी सड़कें वह अच्छा वातावरण दिया गया है।

विधायक अजीत पाल त्यागी ने कहा कि भाजपा का नारा है कि सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास उसी नारे को देखते हुए सभी जाति धर्म के गांवों में विकास कार्य कराए जा रहे हैं, उन्होंने कहा कि मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र में आज कोई गांव ऐसा नहीं है जो की पक्की सड़कों से ना जुड़ा हो। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार की अनेक कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है। जिनमें अधिक लाभ समाज के कमजोर लोगों को मिल रहा है।

पार्षद सोहन वीर सिंह, अमित डबास ने कहा कि विधायक अजीतपाल त्यागी के नेतृत्व में मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों पर पंख लगे हैं, अब चारों और विकास कार्य चल रहे है। उन्होंने कहा कि वर्षो से उपेक्षित पड़ी कालोनियों में किसी ने सुध नहीं ली। विधायक अजीत पाल त्यागी ने पिछले 5 वर्षों में नई नई कॉलोनियों में करोड़ों रुपयों के विकास कार्य कराए है। विधायक अजीत पाल त्यागी की लोकप्रियता को देखते हुए उनके द्वारा कराए गए विकास कार्य की आज आम आदमी प्रशंसा कर रहा है इस अवसर पर मोनू त्यागी, राहुल वर्मा, राजीव नागर, विकास त्यागी सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *