Dainik Athah

ग्रामीणों ने सड़क निर्माण के लिए सौंपा सांसद- डीएम को ज्ञापन,कहा- सड़क नहीं तो वोट नहीं

अथाह संवाददाता
मुरादनगर।
मुरादनगर ब्लॉक के अंतर्गत पड़ने वाले कुंन्हैडा गांव के ग्रामीण एकत्रित होकर जिलाधिकारी कार्यालय गाजियाबाद पहुंचे। उन्होंने जिलाधिकारी एवं केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह को ज्ञापन सौंपकर कहा कि सड़क नहीं तो वोट नहीं का निर्णय ग्रामीणों ने लिया है।
गुरुवार को कुंन्हैडा गांव से मोहम्मदपुर गांव को जोड़ने वाली लगभग दो किलोमीटर की काली सड़क सड़क से परेशान होकर सड़क नहीं तो वोट नहीं का शिकायती पत्र लेकर लोग जिलाधिकारी के पास पहुंचे।

कलक्ट्रेट सभागार में आयोजित बैठक में उपस्थित स्थानीय सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह एवं जिलाधिकारी को समस्या से अवगत कराया। इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि विकास यादव ने बताया कि गांव से बागपत की तरफ जाने वाले एकमात्र सड़क को पिछले छह वर्षों से नहीं बनाया गया है जिस कारण पूरी सड़क गड्ढों में तब्दील हो गई है। लोगों को आने जाने में बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्रवासियों को समय के साथ साथ परिवहन के साधनों में अत्याधिक डीजल और पेट्रोल भी खर्च करना पड़ रहा है, आए दिन इस सड़क पर लूट खसोट की वारदात बढ़ रही है जिस कारण गांव वाले आक्रोशित होकर जिलाधिकारी कार्यालय पर अपना शिकायत पत्र लेकर पहुंचे है।

उन्होंने कहा यदि विधानसभा के चुनाव से पहले पहले सड़क का निर्माण कार्य प्रशासन की तरफ से नहीं कराया जाता तो हम विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे। इस मौके पर मुख्य रूप से ग्राम प्रधान रिंकू यादव, मनोज, रवि, मुकेश, सोनू, राजकुमार, सचिन, रोहित शर्मा, सतपाल आदि लोग उपस्थित रहे। इस मौके पर जनरल वीके सिंह एवं जिलाधिकारी ने आश्वासन दिया कि समस्या का समाधान शीघ्र करवाया जायेगा।

शासन को भेजा जा चुका है सड़क निर्माण का प्रस्ताव: अजीत पाल त्यागी

कुन्हैड़ा की सड़क को लेकर जब मुरादनगर विधायक अजीत पाल त्यागी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इस सड़क के निर्माण का प्रस्ताव शासन को भेजा जा चुका है। शासन से मंजूरी मिलते ही निर्माण कार्य शुरू हो जायेगा। इस संबंध में क्षेत्र के लोगों को पूर्व में ही जानकारी दी जा चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *