Dainik Athah

केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय हुए कोविड-19 पॉजिटिव

अथाह संवाददाता,
साहिबाबाद।
भारत सरकार के केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय, चंदौली लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के दूसरी बार सांसद यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, कौशांबी में इलाज के लिए भर्ती।  जांच के दौरान पाए गए कोविड 19 पॉजिटिव।    

64 वर्षीय डॉ महेंद्र नाथ पांडेय को पिछले 2 से 3 दिनों से बुखार,सर्दी,खांसी,गला खराब और बाए साइड सीने में दर्द की शिकायत थी, आज 3 जनवरी को तड़के 2:30 पर उन्हें यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, कौशांबी के इमरजेंसी में लाया गया और सभी जांचें की गई। हॉस्पिटल में उनका कोविड-19 के लिए रैपिड एंटीजन टेस्ट कराया जो पॉजिटिव आया इसके तुरंत बाद उनका सैंपल आरटी पीसीआर टेस्ट के लिए भेज दिया गया और वो भी पॉजिटिव आया है।

इसकी जानकारी अस्पताल प्रशासन द्वारा मुख्य चिकित्सा अधिकारी गाजियाबाद कार्यालय में दे दी गई है। उनकी खून की जांच की गई है जिसमें कोविड-19 बंधित इंफेक्शन मार्कर की वैल्यू बढी हुई पाई गई है।हॉस्पिटल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ अनुज अग्रवाल ने बताया कि कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत उनका उपचार शुरू कर दिया गया है।

डॉ महेंद्र नाथ पांडेय यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, कौशांबी के कोविड आईसोलेशन वार्ड में ही भर्ती हैं और उनका इलाज रेस्पिरेट्री एवं क्रिटिकल केयर टीम के वरिष्ठ डॉक्टर,  डॉ आर के मणि, डॉ के के पांडे, डॉ अर्जुन खन्ना एवं डॉ अंकित सिन्हा, न्यूरोलॉजिस्ट डॉ सुमंतो चटर्जी, फिजिशियन डॉ ए पी सिंह कर रहे हैं । डॉक्टरों के अनुसार उनकी सघन निगरानी की जा रही है और उनकी हालत अभी स्थिर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *