Dainik Athah

सपा, बसपा और कांग्रेस का विकास एवं सुशासन से कोई सरोकार नहीं: खन्ना

अपनी दुकानदारी चलाने के लिए ये किसी भी हद तक गिर सकते हैं

डबल इंजन की सरकार के लिए देश और देश के लोगों का विकास सर्वोपरि

अथाह ब्यूरो,
लखनऊ।
समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस का सुशासन और विकास से कोई सरोकार नहीं है। इनके लिए राजनीति सिर्फ दुकानदारी है। अपनी दुकान चलाने के लिए ये कुछ भी कर सकते हैं। ये हर चीज को जाति, सम्प्रदाय, धर्म, मजहब और क्षेत्र के नजरिए से देखते हैं। इनका एकमात्र मकसद समाज को किसी तरह बांटकर येन-केन प्रकारेण सत्ता हासिल करना है। सत्ता के लिए ये किसी भी हद तक गिर सकते हैं। इतिहास इसका गवाह है।

यह बातें भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने मंगलवार को जारी बयान में कही। श्री खन्ना ने कहा कि विपक्ष और भाजपा की सोच में जमीन-आसमान का फर्क है। भाजपा की सोच प्रदेश की सुरक्षा, सम्मान और तरक्की की है जबकि सपा, बसपा और कांग्रेस की नीयत लूट खसोट, माफ़ियावाद व भ्रष्टाचार के पोषण की। पूर्व की इनकी सरकारों ने यही किया है और सत्ता सुख की चाह भी सिर्फ इसी के लिए है।

उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन (मोदी-योगी) की सरकार अपने नारे, सबका साथ-सबका विकास के प्रति पूरी तरह प्रतिबद्ध है। इसी प्रतिबद्धता की वजह से वह बिना भेदभाव, पूरी पारदर्शिता के साथ जनहित की योजनाओं का लाभ पात्रता के अनुसार सबको पहुंचा रही है।

श्री खन्ना ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास, उज्ज्वला, सौभाग्य जैसी अभूतपूर्व योजनाओं, एमएसपी पर गेहूं एवं धान की रिकॉर्ड खरीद और तय समय में किसानों को भुगतान, आजादी के बाद गन्ना किसानों को अब तक का सर्वाधिक भुगतान, किसानों के हित में दशकों से लंबित वाण सागर, अर्जुन सहायक और सरयू नहर जैसी परियोनाओं को पूरा कर डबल इंजन की सरकार इसका प्रमाण भी दे चुकी है। यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा। यह जनता-जनार्दन की मर्जी है। इसके लिए उसे उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनावों की बेसब्री से इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *