Dainik Athah

मुरादनगर क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करवाना ही मुख्य उद्देश्य: अजीत पाल त्यागी

मुरादनगर क्षेत्र में 1.32 करोड़ रुपये की लागत के विकास कार्यों का लोकापर्ण एवं शिलान्यास

अजीत पाल त्यागी के नेतृत्व में मुरादनगर-रजापुर ब्लाक में चल रही विकास की लहर: राजीव त्यागी

अथाह संवाददाता,
मुरादनगर।
विधायक अजीतपाल त्यागी ने एक करोड़ 32 लाख रुपये के विकास कार्यो का लोकार्पण व शिलान्यास किया। विकास कार्यो से ग्रामीणों में खुशी की लहर दौड़ गई। ग्रामीणों ने विधायक का ढोल व आतिशबाजी के गमजोशी के साथ जगह -जगह स्वागत किया।

विधायक अजीपाल त्यागी ने ग्रामी सुराना में 90 लाख रुपये की लागत से इंटरलॉकिंग टाईल व नाली निर्माण के कार्या का लोकार्पण व शिलान्यास किया। उन्होनें अपने संबोधन में कहा कि मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र का सर्वांगीण व चहुंमुखी विकास कराना ही उनका मुख्य उद्देश्य है। उन्होनें कहा कि उन्होंने पिछले पांच वर्षो के दौरान मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र में 60 करोड़ रुपये की लागत से विकास कार्य कराये है। इसके अलावा मुरादनगर के सरकारी अस्पताल में 35 लाख रुपये की लागत सेऑक्सीजन प्लांट व 10 लाख रुपये की लागत से एक्सरे मशीन लगवाने का कार्य किया है। जिससे कि क्षेत्र के लोगो को लाभ मिल सके।

उन्होंने खिमावती गांव में सात लाख रुपये की लागत से इंटर लॉकिंग टाईल कार्य का लोकार्पण किया है। नेकपुर गांव में 15 लाख रुपये की लागत से इंटर लॉकिंग टाईल व नाली निर्माण का शिलान्यास किया। इसके अलावा मिल्क रावली व कुम्हेड़ा गांव में भी लागभग 20 लाख रुपये के लागत के विकास कार्यो का शिलान्यास किया। विधायक अजीतपाल त्यागी ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुये कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में मुरादनगर क्षेत्र के लोगो को हाईस्पीड ट्रेन का तोहफा मिला है। वहीं गाजियाबाद के लोगो को मेट्रो व ऐलिवेटिड रोड का लाभ मिला है। उन्होनें कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाने में भी देश भर में उत्तर प्रदेश अव्वल रहा है।

ब्लॉक प्रमुख राजीव त्यागी ने अपने संबोधन में कहा कि विधायक अजीतपाल त्यागी के नेतृत्व में मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र का चहुंमुखी विकास हो रहा है। उन्होनें कहा कि विधायक अजीतपाल त्यागी ने पार्टी कार्यकतार्ओं का सम्मान बढ़ाया है। आज उनके नेतृत्व में मुरादनगर व रजापुर विकास खंड में विकास की लहर चल रही है। उन्होंने कहा कि विधायक अजीतपाल त्यागी ने जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लॉक प्रमुख चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों को जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इस अवसर पर सुराना के ग्राम प्रधान जंगली फौजी, पूर्व प्रधान बलराज उर्फ बल्लू यादव, रिंकू यादव, प्रदीप व गप्पू, खिमावती गांव में ग्राम प्रधान हरिकिशन पूर्व मुकेश त्यागी, सुनील त्यागी, कुलदीप त्यागी, सुरेश प्रधान सहित अनेक लोग उपस्थित थे। ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक अजीपाल त्यागी व ब्लॉक प्रमुख राजीव त्यागी का ढोल डमाको व आतिशबाजी के साथ जगह – जगह जोरदार स्वागत किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *