Dainik Athah

मोदी- योगी के नेतृत्व में देश का नाम रोशन करेंगे गाजियाबाद के खिलाड़ी: किरन रिजिजू

पूरे वर्ष आयोजित की जायेगी खेल स्पर्धा

सांसद खेल स्पर्धा कार्यक्रम का आयोजन

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद।
केंद्रीय विधि एवं न्याय मंत्री किरन रिजिजू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश एवं गाजियाबाद के खिलाड़ी देश का नाम रोशन करेंगे।


किरन रिजिजू रविवार को महामाया स्पोर्ट्स स्टेडियम में सांसद खेल स्पर्धा का उद्घाटन करने के मौके पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। रिजिजू ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यूपी एवं गाजियाबाद के खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश एवं देश का नाम रोशन करेंगे इसका उन्हें विश्वास है।

स्थानीय सासंद एवं भारत सरकार में सड़क परिवहन राजमार्ग तथा नागर विमानन राज्यमंत्री माननीय जनरल डॉ. विजय कुमार सिंह व केंद्र सरकार में विधि एवं न्याय मंत्री किरेन रिजिजू का गंगा जल की टंकी के पास सिद्धार्थ विहार में भारतीय जनता पार्टी पदाधिकारियों एवं गाजियाबाद के सम्मानित लोगों ने स्वागत किया। इसके बाद गाजियाबाद के महामाया स्पोर्ट स्टेडियम में ‘सांसद खेल स्पर्धा’ के तहत खेल प्रतियोगिता का उद्घाटन किया गया। उद्घाटन जनरल वीके सिंह की अध्यक्षता में केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू द्वारा किया गया। इस दौरान विभिन्न सम्मानित खिलाड़ियों ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। सभी खिलाड़ियों ने अपना शानदार प्रदर्शन भी दिखाया।

इस दौरान तमाम खिलाड़ियों को केंद्रीय मंत्रियों ने पुरस्कृत भी किया। जनरल वीके सिंह जी ने खिलाड़ियों की प्रतिभाओं की सराहना की। उन्होंने उद्घाटन कार्यक्रम में सम्मानित खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि खिलाड़ियों में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं होती, खिलाड़ियों को प्रतिभा उभारने हेतु अवसर प्रदान करने की आवश्यकता मात्र पड़ती है।

आज इस कड़ी में हमने गाजियाबाद के सभी युवा खिलाड़ियों हेतु प्रतिभा दिखाने के लिए ‘सांसद खेल स्पर्धा’ का उद्घाटन किया है। साथ ही मुझे इन खिलाड़ियों पर सम्पूर्ण विश्वास है कि यह सभी युवा राष्ट्रीय स्तर पर गाजियाबाद का नाम रौशन करेंगे। हम सभी खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं कि सभी युवा, अपना व अपने स्थानीय क्षेत्र का कद बढ़ाने में अपनी अहम भूमिका निभाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि खेल स्पर्धा को पूरे वर्ष आयोजित किया जायेगा जिससे उन्हें तैयारी करने का अवसर मिल सके।

इसके अतिरिक्त गाजियाबाद स्थित शहीद स्थल पर केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू एवं वीके सिंह ने शहीद स्थल पर रखे आर्मी टैंक टी 55 का निरीक्षण भी किया। जल्द ही इसका लोकार्पण कर वीके सिंह इसको गाजियाबाद की जनता को सोपेंगे।

शहीद स्थल हमारे गाजियाबाद की शान हैं। इससे लोगों को प्रेरणा मिलेगी। उक्त कार्यक्रमों में जिÞलाधिकारी राकेश कुमार सिंह, सीडीओ, मुख्य खेल अधिकारी, भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, वरिष्ठ नेता बृजपाल तेवतिया, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मयंक गोयल, पवन गोयल, मनोज प्रधान, पप्पू पहलवान, सचिन डेढ़ा समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *