Dainik Athah

हिंदी भवन में रोटरी नार्थ गाजियाबाद की पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन 14 को

जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह करेंगे उद्घाटन, वरिष्ठ आईएएस संतोष यादव करेंगे पुरस्कार वितरण

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
रोटरी क्लब गाजियाबाद नार्थ की पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन रविवार 14 नवंबर को हिंदी भवन में किया जायेगा। प्रतियोगिता में दो सौ से ज्यादा बच्चे भाग लेंगे।
यह जानकारी देते हुए रोटरी क्लब गाजियाबाद नार्थ के अध्यक्ष संजय जैन ने बताया कि रोटरी गाजियाबाद नार्थ पिछले 20 वर्षों से बड़े स्तर पर पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन करता रहा है। इस पेंटिंग प्रतियोगिता में दो हजार से ढ़ाई हजार बच्चे भाग लेते रहे हैं। लेकिन कोरोना महामारी के कारण यह प्रतियोगिता आॅन लाइन आयोजित की जाती रही है। उन्होंने बताया कि विगत वर्ष की भांति इस वर्ष भी पेंटिंग प्रतियोगिता आॅन लाइन एवं आफ लाइन दो चरणों में आयोजित की गई। प्रथम चरण में गाजियाबाद एनसीआर के जिन बच्चों ने दस नवंबर तक आॅन लाइन प्रतियोगिता में भाग लिया उनमें से 200 बच्चों का चुनाव दूसरे चरण के लिए किया गया है।

संजय जैन ने बताया कि ये दो सौ बच्चों आॅफ लाइन पेंटिंग प्रतियोगिता में रविवार 14 नवंबर को भाग लेंगे। पेंटिंग प्रतियोगिता हिंदी भवन में सुबह दस बजे प्रारंभ होगी। इसका उद्घाटन जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह करेंगे। जबकि इसी दिन दोपहर एक बजे विजयी बच्चों को पुरस्कार वितरण वरिष्ठ आईएएस अधिकारी संतोष कुमार यादव करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *