Dainik Athah

एक माह में दस प्रवास करने होंगे जिला प्रभारियों को

विधानसभा चुनाव से पहले जिला प्रभारियों के कसे जाने लगे पेंच

सुनील बंसल ने कहा जो समय नहीं दे सकते वे बता दें कार्य मुक्त कर दिया जायेगा

पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय भाटिया- कैप्टन अभिमन्यु करेंगे मंडल स्तर तक बैठकें


अशोक ओझा
गाजियाबाद।
प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पूर्व प्रदेश नेतृत्व ने जिला प्रभारियों के पेंच कसने शुरू कर दिये हैं। जिलों में अफसर की भांति जाने वाले प्रभारियों को लेकर उनकी नाराजगी स्पष्ट नजर आई। उन्होंने संदेश दे दिया कि जो प्रभारी समय नहीं दे सकते वे बता दें, उन्हें कार्यमुक्त कर दिया जायेगा।

भाजपा सूत्रों के अनुसार भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने सोमवार को हापुड़ में आयोजित क्षेत्रीय बैठक में जिलाध्यक्षों से पूछा उनके जिला प्रभारी एक माह में कितनी बार जिले में आये हैं। सभी की रिपोर्ट लेने के बाद अपने तेवरों में लौटे भाजपा के चाणक्य बंसल ने जिला प्रभारियों की जमकर क्लास ली। उन्होंने कहा कि हर प्रभारी को कम से कम माह में दस बार जिले में जाना होगा। इतना ही नहीं वे मंडल स्तर पर प्रवास करेंगे। उन्होंने जिला प्रभारियों से कहा यदि उनके पास काम अधिक हो, समय का अभाव हो तो बस बता दिया जाये उन्हें जिला प्रभारी के दायित्व से मुक्त कर दिया जायेगा। लेकिन लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। उन्होंने कहा कि जिला प्रभारी मंडल स्तर तक प्रवास करेंगे।

सुनील बंसल ने कहा कि जिलाध्यक्षों से जिला प्रभारियों की कार्यशैली एवं उनके प्रवास की स्थिति की रिपोर्ट भी समय समय पर ली जायेगी। जहां भी लापरवाही पाई जायेगी उन्हें तत्काल हटा दिया जायेगा।

भाजपा सूत्रों के अनुसार बैठक में यह जानकारी भी संगठन पदाधिकारियों को दी गई कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय भाटिया एवं कैप्टन अभिमन्यु भी जिलों के साथ ही मंडल स्तर पर प्रवास करेंगे तथा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। इसके साथ ही वे भी जिला प्रभारियों के कार्यक्रमों पर नजर रखेंगे। सूत्रों के अनुसार जिला प्रभारियों के वीवीआईपी कल्चर को लेकर भी सुनील बंसल ने नाराजगी व्यक्त की। वीवीआईपी कल्चर वाले जिला प्रभारी उनके निशाने पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *