Dainik Athah

युवा क्रिकेट प्रतिभाओं को उभारने पर डीएम ने प्रभाकर- प्रवीण त्यागी को दी बधाई

डीएम राकेश कुमार सिंह से मिले प्रवीण त्यागी एवं पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर

गाजियाबाद के युवा क्रिकेटरों के लिए सुनहरा अवसर जो प्रभाकर से गुर सीखने को मिल रहे हैं

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद।
पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर मनोज प्रभाकर एवं वीवीआईपी ग्रुप के सीएमडी प्रवीण त्यागी ने जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह से भेंट की। इस दौरान गाजियाबाद में क्रिकेट को बढ़ाना देने पर भी चर्चा हुई।

दीपावली के मौके पर शनिवार को वीवीआईपी ग्रुप के सीएमडी प्रवीण त्यागी एवं पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर मनोज प्रभाकर ने जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह से उनके निवास पर भेंट की। इस दौरान तीनों ने गाजियाबाद में क्रिकेट को बढ़ावा देने पर विचार साझा किये। जिलाधिकारी ने प्रवीण त्यागी को बधाई देते हुए कहा कि गाजियाबाद के युवा क्रिकेटरों को आगे बढ़ाने का उनका काम सराहनीय है। इसके साथ ही उन्हें नेहरू क्रिकेट स्टेडियम में किये जा रहे बदलावों से भी अवगत कराया गया। राकेश कुमार सिंह ने कहा कि जिले में क्रिकेट को बढ़ावा देने में जहां भी उनके सहयोग की आवश्यकता होगी वे हर समय तैयार रहेंगे। उन्होंने कहा कि मनोज प्रभाकर उनके समय के सुपर स्टार रहे हैं। पाकिस्तानी बल्लेबाज उनके सामने कांपते थे। उन्होंने प्रभाकर की स्विंग गेंदबाजी की विशेषकर सराहना की।

इसके साथ ही जिलाधिकारी ने इस पर भी खुशी जताई कि मनोज प्रभाकर वीवीआईपी ग्रुप के साथ जुड़कर यहां की प्रतिभाओं को निखारने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गाजियाबाद के बच्चों के लिए यह सुनहरा अवसर है कि उन्हें मनोज प्रभाकर से क्रिकेट के गुर सीखने को मिल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *