Dainik Athah

जिले से पांच एसडीएम की रवानगी, दो का गाजियाबाद के लिए हुआ आदेश

प्रदेश में चली तबादलों की आंधी

आदित्य प्रजापति, डीपी सिंह, खालिद अंजुम, उमाकांत, प्रवर्धन का हुआ तबादला

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद।
प्रदेश में चली तबादलों की आंधी में गाजियाबाद से पांच एसडीएम के तबादले हो गये। इसके साथ ही तीन में से दो तहसील भी खाली हो गई है। पांच के स्थान पर जिले में दो नये एसडीएम भेजे गये हैं।

बता दें कि शनिवार को प्रदेश में आईपीएस, आईएएस के तबादले के बाद करीब 230 पीसीएस अधिकारियों के तबादले किये गये हैं। इनमें अधिकांश वे अधिकारी है जिन्हें एक ही जिले में या तो तीन वर्ष हो चुके हैं अथवा होने वाले हैं। इसी क्रम में जिले से पांच एसडीएम के तबादले अन्य जिलों में हो गये हैं।

इनमें एसडीएम सदर डीपी सिंह एवं मोदीनगर एसडीएम आदित्य प्रजापति का तबादला एसडीएम के पद मथुरा हुआ है। खालिद अंजुम को हमीरपुर भेजा गया है। तहसीलदार से एसडीएम बनें उमाकांत तिवारी को कन्नोज एवं प्रवर्धन शर्मा को बदायूं भेजा गया है। उमाकांत एवं प्रवर्धन गाजियाबाद से कार्यमुक्त हो चुके हैं। जानकारी अनुसार अन्य तीनों एसडीएम सोमवार को कार्यमुक्त हो सकते हैं।

पांच एसडीएम के स्थान पर गाजियाबाद में दो नये एसडीएम सिद्धार्थनगर से निखिल चक्रवर्ती एवं मेरठ से चंद्रांश को गाजियाबाद भेजा गया है। उम्मीद है कि सोमवार अथवा मंगलवार को जिले की सदर एवं मोदीनगर तहसीलों में नये एसडीएम तैनात हो जायें। यह भी संभावना जताई जा रही है कि लोनी एसडीएम को किसी अन्य तहसील में भेजा जाये।

गुंजा सिंह जीडीए में ओएसडी बनीं

गाजियाबाद के पूर्व एडीएम सिटी शैलेंद्र कुमार सिंह की पत्नी गुंजा सिंह को गाजियाबाद विकास प्राधिकरण में विशेष कार्याधिकारी (ओएसडी) के पद पर भेजा गया है। इसके साथ ही गाजियाबाद में एसडीएम रहे नितिन मदान एडीएम प्रशासन गौतमबुद्धनगर के पद पर पहुंच गये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *