Dainik Athah

विशाल आशीर्वाद जनसभा को संबोधित करेंगे जयंत चौधरी

जनसभा के माध्यम से राजनीतिक शक्ति का प्रदर्शन करेगा राष्ट्रीय लोकदल

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद।
राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी मुरादनगर गुड़ मंडी रावली रोड पर आशीर्वाद सभा को संबोधित करेंगे। इस सभा के लिए राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर जनसमर्थन जुटाने में लगे हैं अनुमान लगाया जा रहा है की इस जनसभा के माध्यम से राष्ट्रीय लोक दल पश्चिम उत्तर प्रदेश में अपनी शक्ति का एहसास कराना चाहता है।

रालोद की आशीर्वाद सभा की जानकारी देते हुए राष्ट्रीय लोकदल की प्रदेश प्रवक्ता डॉ. रेखा चौधरी ने बताया कि 16 अक्टूबर शनिवार को दोपहर 1 बजे आशीर्वाद सभा का आयोजन रालोद के द्वारा किया गया है । उन्होंने बताया कि इस जनसभा में भारी भीड़ जुटने की संभावना है जिसके लिए व्यापक इंतजाम किए जा रहे हैं, वही राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी जनसभा में हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे और जन समूह का आशीर्वाद प्राप्त करेंगे।

इस दौरान विभिन्न समाज के लोग जयंत चौधरी को पगड़ी बांधने के लिए आयेंगे और आशीर्वाद प्रदान करेंगे इस दौरान पार्टी के मीडिया संयोजक सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि स्वर्गीय चौधरी अजीत सिंह के जाने के बाद चौधरी जयंत सिंह को सभी समाज के आशीर्वाद की आवश्यकता है, इसलिए जनसभा के माध्यम से सर्व समाज का आशीर्वाद लेने आ रहे हैं।

रालोद के जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र राठी ने क्षेत्र के लोगों से अपील की कि अधिक से अधिक संख्या में जनसभा में पहुंचकर जयंत चौधरी को आशीर्वाद प्रदान करें। इस दौरान राहुल चौधरी, अमित चौधरी मौजूद रहे।

प्रेस वार्ता से गायब रहे रालोद महानगर अध्यक्ष

जहां एक और जनसभा के माध्यम से राष्ट्रीय लोक दल अपनी शक्ति का प्रदर्शन कर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपने दबदबे का ऐसा राजनीतिक गलियारों में करेगा। बता दें कि जानकारी देने के लिए प्रेस वार्ता का आयोजन रालोद की तरफ से किया गया था जिसमें जिला अध्यक्ष तो नजर आए किंतु महानगर अध्यक्ष प्रेस वार्ता से गायब थे।

सूत्र बताते हैं कि महानगर अध्यक्ष को प्रेस वार्ता की सूचना सुबह अचानक दी गई, जिस पर नाराज होकर राष्ट्रीय लोक दल के महानगर अध्यक्ष प्रेस वार्ता से गायब रहे। जब कार्यक्रम से पहले रूठा रूठी का दौर चलेगा तो कैसे कामयाब हो पाएगी मुरादनगर में आयोजित राष्ट्रीय लोकदल की आशीर्वाद जनसभा!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *