Dainik Athah

पालिका चेयरमैन- सभासदों के बीच समझौता, आंदोलन समाप्त

मोदीनगर नगर पालिका पर सभासदों के धरने का मामला

वार्डों में विकास कार्य की मांग को लेकर चल रहा था धरना

अथाह संवाददाता, मोदीनगर।

वार्डों में विकास कार्य करवाने की मांग को लेकर पिछले कई दिनों से चल रहा सभासदों का धरना नगर पालिका चेयरमैन अशोक माहेश्वरी एवं अधिशासी अधिकारी शिवराज सिंह के आश्वासन के बाद समाप्त हो गया।

बता दें कि नगर पालिका सभासद 27 सितंबर से सभी वार्डों में टूटी नालियों, पुलियों के निर्माण, आबादी के हिसाब से सफाई कर्मचारियों की भर्ती एवं तैनाती, पालिका के सभी बारात घरों- धर्मशालाओं की मरम्मत, कम्युनिटी सेंटर गोविंदपुरी को ग्रामीण न्यायालय के लिए न दिये जाने, हर माह पालिका बोर्ड बैठक का आयोजन, जिन वार्डों में डस्टबिन न हो वहां पर डस्टबिन आवंटित किये जायें, स्ट्रीट लाइटों की मरम्मत समेत अन्य मुद्दे थे। इस मामले में नगर पालिका चेयरमैन अशोक माहेश्वरी, अधिशासी अधिकारी शिवराज सिंह एवं सभासदों के बीच लिखित समझौते के बाद आंदोलन समाप्त कर दिया गया। समझौते पर अवर अभियंता एवं सफाई निरीक्षक के भी हस्ताक्षर है। इस मौके पर मुख्य रूप से अधिकांश सभासद उपस्थित थे।

श्रेय लेने पर फेरा चेयरमैन ने पानी

इस मामले में भाजपा नेता पुष्पेंद्र रावत ने मीडिया को बयान जारी कर कहा कि उन्होंने समझौते करवाया। लेकिन नगर पालिका चेयरमैन अशोक माहेश्वरी ने कहा कि समझौते में किसी की भूमिका नहीं है। यह समझौता उनके, नगर पालिका अधिकारियों एवं सभासदों के बीच हुआ है। उन्होंने कहा कि यदि कोई श्रेय ले रहा है तो वह तुच्छ राजनीति है। इस प्रकार की राजनीति को उन्होंने गलत बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *