Dainik Athah

डा. राम अवतार जिंदल को किया गया डॉक्टर की उपाधि से सम्मानित

इकोले सुपीरियर रॉबर्ट डी सोरबन फ्रांस यूनिवर्सिटी ने गोवा में आयोजित कार्यक्रम में किया उपाधि से सम्मानित

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
गाजियाबाद के जाने माने समाजसेवी एवं शिक्षा विद् डा. राम अवतार जिंदल को इकोले सुपीरियर रॉबर्ट डी सोरबन यूनिवर्सिटी फ्रांस ने डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया है।
इकोले सुपीरियर रॉबर्ट डी सोरबन यूनिवर्सिटी फ्रांस का आभार व्यक्त करते हुए डा. राम अवतार जिंदल ने कहा कि आज का दिन मेरे लिए बहुत ही खास है, ये वो दिन है जब मुझे आज डॉक्टर की उपाधि से सम्मानित किया गया है।

उन्होंने कहा मुझे सामाजिक व शिक्षा के क्षेत्र में हमेशा से पहचान मिली है, परंतु इकोले सुपीरियर रॉबर्ट डी सोरबन यूनिवर्सिटी फ्रांस द्वारा गोवा में आयोजित एक भव्य समारोह में शिक्षा केक्षेत्र में डॉक्टर की उपाधि से सम्मानित किया। ये एक शानदार एवं यादगार पल है साथ ही मैं अपनी धर्मपत्नी स्व. सुशीला जिंदल को भी इस समय याद कर रहा हूं जिन्होंने हर कदम मेरा साथ मेरी सामाजिक और राजनीतिक यात्रा में साथ दिया था। उनकी प्रेरणा, सहयोग मुझे निरन्तर आगे बढ़ने की हिम्मत और हौसला देता है।

डा. राम अवतार जिंदल ने कहा कार्यक्रम में देश- विदेश की जानी मानी हस्तियों की उपस्थिति ने समस्त वातावरण को खुशनुमा बना दिया। इस उपाधि के उपरांत और आप सभी की शुभकामनाओं से मुझे डॉ राम अवतार जिंदल के नाम से जाना जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *