Dainik Athah

न शासन चुप है, न प्रशासन मौन, बस अखिलेश को दिखाई और सुनाई नहीं दे रहा: सिद्धार्थ नाथ

– ब्रह्मलीन महंत नरेंद्र गिरी के मामले में अखिलेश के ट्वीट का जवाब
– इसीलिए उनको न गिरफ्तारियां न दिख रहीं न सीबीआई जांच की सिफारिश


अथाह ब्यूरो
लखनऊ। खिलेश जी ब्रह्मलीन महंत नरेंद्र गिरी के मामले में न शासन चुप और न प्रशासन मौन। अलबत्ता आपको सुनाई और दिखाई देना बंद हो गया है। ब्रह्मलीन महंत नरेंद्र गिरि के मामले से संबंधित जो गिरफ्तारियां हुईं हैं। सरकार ने बिना देर किए सीबीआई जांच की जो सिफारिश की उस बारे में आपका कहना है?


यह बातें उत्तरप्रदेश सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने गुरुवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की ओर से जारी एक ट्वीट के जवाब में कही। मालूम हो कि अखिलेश ने अपने ट्वीट में लिखा है कि शासन की चुप्पी, प्रशासन का मौन पूज्य स्व. नरेंद्र गिरि जी को माननेवालों के लिए गहरे अवसाद का कारण बन रहा है। सत्य का प्रकाशन, शासन की प्राथमिकता होनी चाहिए न कि सत्य का आच्छादन।


इसके जवाब में सिद्धार्थ नाथ ने कहा कि अखिलेश जी पूर्व मुख्यमंत्री और एक पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष होने की मयार्दा का तो ख्याल रखिए। लाश पर राजनीति आपको शोभा नहीं देती। यह काम तो गिद्धों का है। आपको भाजपा का कोई भी अच्छा काम दिखता नहीं है तो दोष आपका है। थोड़ा धैर्य रखना सीखें। इस अधीरता से सत्ता में आने का आपका ख्वाब पूरा होने से रहा। अलबत्ता जगहंसाई जरूर होगी, हो भी रही है आपके ऊल-जुलूल बयानों और आत्ममुग्धता के कारण।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *