Dainik Athah

विधायक अजीत पाल- प्रमुख राजीव त्यागी ने मुरादनगर को दिया विकास कार्यों का तोहफा

– प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर
– आठ गांवों में होंगे डेढ़ करोड़ रुपये लागत के विकास कार्य

अथाह संवाददाता
मुरादनगर। विधायक अजीतपाल त्यागी एवं ब्लॉक प्रमुख राजीव त्यागी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर मुरादनगर ब्लाक के गांवों को विकास कार्यों का तोहफा दिया। क्षेत्र के आठ गांवों में डेढ़ करोड़ रुपये की लागत से विकास कार्य करवाये जायेंगे।
शुक्रवार को विधायक अजीत पाल त्यागी व ब्लॉक प्रमुख राजीव त्यागी ने आठ गांवो में डेढ़ करोड़ की लागत से कराये जा रहे विकास कार्यो का शिलान्यास किया। इस मौके पर अजीत पाल त्यागी ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में विधायक निधि एवं क्षेत्र पंचायत निधि से विकास कार्य कराये जायेंगे। उन्होनें कहा कि कोरोना काल में विधायक निधि न मिलने के कारण क्षेत्र में विकास कार्य नहीं हो पाये थे, लेकिन अब ब्लॉक प्रमुख राजीव त्यागी और विधायक निधि से मिलकर क्षेत्र का चहुॅमुखी विकास होगा। विधायक अजीतपाल त्यागी व ब्लॉक प्रमुख राजीव त्यागी ने ग्यासपुर में सीसी रोड, सुराना, असालतनगर, शिवम विहार, रोधश्याम विहार कॉलोनी व हिसाली में नारियल फोड़कर सीसी रोड का शिलान्यास किया।


 ब्लॉक प्रमुख राजीव त्यागी ने अपने संबोधन में कहा कि विकास खंड अंतर्गत 48 गांव में सभी जाति धर्म के लोगो में विकास की गंगा बहेगी। उन्होनें कहा कि क्षेत्रीय विधायक अजीत पाल त्यागी के सहयोग से मुरादनगर के ग्रामीण क्षेत्र में विकास की गंगा बहेगी। उन्होनें कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा संचालित योजनाओं का लाभ पात्र लोगों को अवश्य मिलेगा। ब्लॉक प्रमुख ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाले लोगों को जन्म, मृत्यु प्रमाण पत्र बनवाने के लिए लोगों को अब विकास खंड के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे। सप्ताह में दो दिन ग्राम पंचायत अधिकारी गांव में बैठकर लोगों के जन्म, मृत्यु प्रमाण पत्र बनायेंगे। इस अवसर पर खंड विकास अधिकारी डा. अजितेश सिंह, सहायक विकास अधिकारी पंचायत राजेंद्र शर्मा, सुनील त्यागी, प्रवीन भाटी, पूर्व ब्लॉक प्रमुख रमेश चंद्र त्यागी, पूर्व ग्राम प्रधान अनुज त्यागी सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *