Dainik Athah

स्टेडियम के बदले स्वरूप पर जताई खुशी, प्रवीण त्यागी को दी बधाई

पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर ने किया नेहरू स्टेडियम का दौरा

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। पूर्व टेस्ट क्रिकेटर मनोज प्रभाकर ने नेहरू स्टेडियम हुए बड़े बदलाव की जमकर सराहना करते हुए इसके लिए वीवीआईपी ग्रुप के सीएमडी प्रवीण त्यागी को बधाई दी।
बता दें कि मूलरूप से गाजियाबाद के रहने वाले मनोज प्रभाकर यहीं रहकर पले बढ़े हैं। उन्होंने नेहरूनगर स्थित नेहरू स्टेडियम में कई वर्षों तक क्रिकेट खेली है। इसके बाद भी वे नेहरू स्टेडियम आते रहे हैं। मंगलवार को नेहरू स्टेडियम पहुंचे मनोज प्रभाकर स्टेडियम में हुए बदलावों को देखकर चकित रह गये। पेवेलियन से लेकर लॉबी एवं क्रिकेट ग्राउंड की स्थिति देखकर उन्होंने सुखद अनुभूति की। इसके साथ ही उन्होंने मौके पर मौजूद वीवीआईपी ग्रुप के सीएमडी प्रवीण त्यागी की सराहना करते हुए कि उनका क्रिकेट के प्रति लगाव नेहरू स्टेडियम में नजर आ रहा है।


मनोज प्रभाकर ने कहा कि नेहरू स्टेडियम में इतने बड़े बदलाव के संबंध में उन्होंने सपने मेें भी नहीं सोचा था। उन्होंने साथ ही कहा कि अब उम्मीद है कि प्रवीण त्यागी के प्रयासों से गाजियाबाद के क्रिकेटर शहर व जिले का नाम देश ही नहीं विदेशों में भी रोशन करेंगे। इस मौके पर प्रवीण त्यागी ने स्टेडियम के संबंध में उनके साथ अपनी आगामी योजना साझा की। उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि गाजियाबाद से क्रिकेटर निकलें एवं दुनिया में गाजियाबाद का नाम रोशन करें। मनोज प्रभाकर ने उन्हें कहा कि जहां भी उनकी मदद की आवश्यकता होगी वे हर समय तैयार रहेंगे। इस मौके पर दीपक त्यागी, विश्व जीत सिंह, दिनेश शर्मा समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *