Dainik Athah

रालोद नेताओं का निलंबन नसीहत के साथ समाप्त, पदों पर बहाली

रालोद के संगठन प्रभारी डा. राजकुमार सांगवान पहुंचे गाजियाबाद
– अनुशासनहीनता करने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई: सांगवान
– बिड्डी- चौहान ने एक- दूसरे को खिलाई मिठाई, मिलाये हाथ

अथाह ब्यूरो

गाजियाबाद। राष्ट्रीय लोकदल के नेताओं का निलंबन पार्टी ने समाप्त करते हुए उन्हें स्पष्ट नसीहत भी दी है कि अनुशासनहीनता किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं होगी। इसके साथ ही उनके पदों को भी वापस कर दिया है।
बता दें कि कुछ दिन पूर्व प्रेस वार्ता के दौरान रालोद नेता एवं गन्ना विकास परिषद मोदीनगर के चेयरमैन अमरजीत सिंह बिड्डी एवं पूर्व महानगर अध्यक्ष रविंद्र चौहान के बीच विवाद होने के बाद हालात मारपीट एवं गाली गलौच तक पहुंच गये थे। मामले को गंभीरता से लेते हुए रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने मौके पर मौजूद सभी नेताओं को पार्टी से निलंबित करने के साथ ही उनको पदों से भी हटा दिया था। रालोद के राष्टÑीय प्रवक्ता इंन्द्र जीत सिंह टीटू ने बताया कि शुक्रवार को जयंत चौधरी के निर्देश पर संगठन प्रभारी डा. राजकुमार सांगवान गाजियाबाद पहुंचे। उन्होंने पार्टी के सभी लोगों के बीच चौधरी तेजपाल सिंह के आवास पर बैठ कर रविंद्र चौहान एवं अमरजीत सिंह बिड्डी के बीच जो विवाद था उसे समाप्त करवाया। दोनों ने आपस में एक दूसरे को मुंह मीठा करा कर विवाद का अंत किया और सभी लोगों के बीच में आपस में सभी नेताओं ने संकल्प लिया कि मिल जुलकर पार्टी को और आगे बढ़ाएंगे तथा संगठन को मजबूत करेंगे और गांव-गांव जाकर पार्टी का प्रचार प्रसार को और आगे बढ़ाएंगे।
इस मौके पर डा. राजकुमार सांगवान ने सभी नेताओं को राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी का संदेश दिया कि भविष्य में अनुशासनहीनता करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।


इसके साथ ही अनुशासन समिति के अध्यक्ष धर्मवीर बालियान ने सभी का निलंबन समाप्त करते हुए उनको पूर्व के पदों पर भी बहाल कर दिया। इस मौके पर विशेष रूप से संगठन प्रभारी डा. राजकुमार सांगवान, राष्ट्रीय प्रवक्ता इंदरजीत सिंह टीटू, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य मनवीर सिंह चौधरी, राष्ट्रीय सचिव तेजपाल चौधरी, प्रदेश महामंत्री ओडी त्यागी, राहुल चौधरी, भूपेंद्र बॉबी, रॉकी चौधरी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *