Dainik Athah

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने की जन प्रतिनिधियों संग बैठक

– हर बूथ को कोरोना मुक्त करने का लें संकल्प, लगाएं अधिक वृक्ष : राधा मोहन सिंह
– बैठक में जिला- महानगर अध्यक्ष एवं जिला प्रभारी भी रहे उपस्थित
– पौधा रोपण भी किया राधा मोहन सिंह ने
– गाजियाबाद में गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर एवं बुलंदशहर जिलों की बैठक का आयोजन
– केंद्र- प्रदेश सरकार को लेकर जनता की क्या धारणा इसको लेकर लिया फीडबैक

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने जन प्रतिनिधियों के साथ ही जिला व महानगर अध्यक्षों एवं जिला प्रभारियों को निर्देश दिये कि वे हर बूथ को कोरोना मुक्त करने का संकल्प लें। इसके साथ ही अधिक से अधिक वृक्षा रोपण करें।
राधा मोहन सिंह सोमवार को नेशनल हाईवे 9 के निकट स्थित जाफरानो वेंकट के सभागार में नोएडा, गौतमबुद्ध नगर, बुलंदशहर, महानगर गाजियाबाद एवं जिला गाजियाबाद के जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, सांसद और विधायकों के साथ बैठक कर रहे थे। क्रमवार हुई जिलों की बैठक में प्रदेश प्रभारी ने प्रदेश और केंद्र सरकार के बारे जनता में बनी धारणा के बारे में फीड बैक लिया। उन्होेंने कहा कि पर्यावरण संरक्षण की द़ष्टि से महत्वपूर्ण इस अभियान में पार्टी से जुड़े सभी लोगों की सहभागिता सुनिश्चित होना चाहिए। उन्होंने प्रत्येक बूथ पर अधिक से अधिक वृक्ष लगाने का आह्वान भी किया।


भाजपा के प्रदेश प्रभारी ने सभी भाजपा जनप्रतिनिधियों और कार्यकतार्ओं के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों की स्थिति के बारे में भी जानकारी प्राप्त की। टीकाकरण अभियान पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि वैक्सिनेशन केंद्र पर भाजपा के नेता और जनप्रतिनिधि पहुंचकर लोगों का सहयोग और उन्हें जागरूक करें। हमारा संकल्प हर बूथ को कोरोना मुक्त करने का होना चाहिए। उन्होंने कहा कि 18 वर्ष से अधिक उम्र के नागरिकों को भारत सरकार द्वारा निशुल्क टीका लगवाया जा रहा हैं। इसका सकारात्मक संदेश जनता के बीच में जाना चाहिए। प्रदेश प्रभारी ने योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार की कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सराहना की और प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने पर जोर दिया।


बैठक से पूर्व राधा मोहन सिंह ने पौधा रोपण कर पर्यावरण बचाओ का संदेश भी दिया।
बैठक में पश्चिम क्षेत्र के अध्यक्ष मोहित बेनीवाल महानगर प्रभारी महेंद्र सिंह धनोरिया, जिला प्रभारी सत्येंद्र शिशौदिया, महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह, राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल, बा्रगपत सांसद सत्यपाल सिंह, सांसद राजेंद्र अग्रवाल, भोला सिंह, विधायक पंकज सिंह, अतुल गर्ग, दिनेश कुमार गोयल, सुनील शर्मा, अजीत पाल त्यागी, कमल सिंह मलिक, विजयपाल समेत सभी जिलों के जनप्रतिनिधि और जिला अध्यक्ष उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *