Dainik Athah

भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच Bar Association का Election

7 पद पर 25 प्रत्याशी Bar Association के Election मैदान में हैं

अथाह संवाददाता, गाजियाबाद। Bar Association Election होना है जिसके लिए बार रूम में मतदान केंद्र बनाया गया है और जिसकी सारी तैयारी चुनाव कमेटी ने पूर्ण कर ली है। 7 नवंबर शनिवार को होने वाले बार एसोसिएशन चुनाव के लिए 48 प्रत्याशियों ने पर्चा दाखिल किया था जिसमें से कार्यकारिणी सदस्यों के लिए छह छह लोगों को सहमति से चुन लिया गया था इसके बाद Bar Association के 7 पदों के लिए 25 प्रत्याशी चुनाव मैदान में है जिसके लिए अधिवक्ता मतदान करें।

Bar Association

मतदान शनिवार की सुबह 8 बजे से 5 बजे तक जारी रहेगा जबकि मतगणना शाम 7 बजे प्रारंभ होगी। इसके लिए पुलिस प्रशासन ने भी भारी सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम किया है। जहां न्यायालय परिसर के मुख्य द्वार से लेकर मतगणना स्थल तक बड़ी संख्या में पुलिस बल को लगाया जाएगा, वही महिला पुलिस की व्यवस्था भी रहेगी।

Bar Association

वही शुक्रवार को Bar Association Election के लिए प्रत्याशी व उनके समर्थक मतदाता अधिवक्ताओं के चैंबरो पर प्रचार करते हुए नजर आए दिनभर यह सिलसिला जारी रहा। फोन के माध्यम से भी चुनाव प्रचार जारी रहा और एक दूसरे को अपने समर्थन में वोट डालने का अनुरोध भी किया गया।

वही सोशल मीडिया के माध्यम से भी फेसबुक व्हाट्सएप पर भी संदेश भेज कर मतदान करने की अपील। विभिन्न प्रत्याशियों ने की कई प्रत्याशियों और उनके समर्थकों ने फेसबुक पर वीडियो बनाकर स्वस्थ मतदान करने की अपील की।

Bar Association

इसके अलावा चुनाव प्रचार के दौरान अपील के पत्रक भी वितरित किए गए। कुल 7 पदों पर 25 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं चीन की किस्मत का फैसला शनिवार को मतदान के दौरान अधिवक्ता करेंगे।

Bar Association Election यह है प्रत्याशी

पद  का नाम –   प्रत्याशियों के नाम
अध्यक्ष  – नाहर सिंह यादव, मनीष कुमार त्यागी, सत्यकेतु सिंह
वरिष्ठ उपाध्यक्ष  – अजय पाल सिंह, सतीश शर्मा, विद्या शर्मा विक्रमसिंह, 
सचिव   – मनमोहन शर्मा, कपिल देव त्यागी, नितिन यादव, ललित मोहन शर्मा, विकास चौधरी,
कोषाध्यक्ष   –  गजेंद्र त्यागी, सचिन गुप्ता, विपिन कुमार,
कनिष्ठ उपाध्यक्ष  – आदेश कुमार, अनुज सिसोदिया, बिट्टू शर्मा, परमजीत सिंह, सुमित कुमार त्यागी,
 सह सचिव (प्रशासन)  – अंकित त्यागी, राहुल कुमार (कोको), सुरेंद्र कुमार
 सह सचिव (पुस्तकालय)   – पूनम गुप्ता, उमंग खरखौदिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *