Dainik Athah

मोदीनगर में Jain Sweets And Bakers की नई Shop का उद्घाटन

बड़ी संख्या में जुटे मोदीनगर के लोग, की सराहना

अब एक छत के नीचे मिलेंगे स्वीट्स एवं बैकरी उत्पाद

अथाह संवाददाता
मोदीनगर।
मोदीनगर में Jain Sweets And Bakers की नयी दुकान का उद्घाटन किया गया। इस मौके पर बड़ी संख्या में लोग जुटे। उन्होंने कहा कि मोदीनगर के साथ ही आसपास के लोगों को इसका लाभ मिलेगा।

मोदीनगर में थाने के बराबर में स्थित Jain Sweets And Bakers की दुकानें अलग अलग है। यहां पर भीड़ होने पर लोगों को सामान खरीदने में परेशानी हो रही थी। अब दुल्हन बैंक्वेंट हॉल के बराबर में यानि पुराने लोटो शो रूम के स्थान पर जैन स्वीट्स एवं बैकरी की नई दुकान का उद्घाटन जोरशोर से किया गया।

इस मौके पर पूर्व सांसद डा. रमेश चंद तोमर, विधायक डा. मंजू शिवाच, जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल, नगर पालिका चैयरमेन अशोक माहेश्वरी, पूर्व महापौर आशु वर्मा, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राजा वर्मा, भोजपुर ब्लाक प्रमुख कृष्णवीर चौधरी, वरिष्ठ भाजपा नेता योगेंद्र मावी, पुष्पेंद्र रावत, आकाश शर्मा, देवेंद्र चौधरी, अमित चौधरी, नितिन मित्तल, अमित तिसावड़ समेत बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

इस मौके पर Jain Sweets And Bakers के चेयरमैन स्वदेश जैन, उनके भाई सतीश जैन, योगेंद्र जैन, पवन जैन, अरुण जैन, पुत्र गौरव जैन, सुगंध जैन एवं सौरभ जैन ने आये हुए अतिथियों का स्वागत किया।

स्वदेश जैन ने बताया कि नई जैन स्वीट्स पर प्रथम तल पर मिठाइयां, पकोड़े, छोले भठूरे, दाल- चावल, कढ़ी- चावल आदि मिलेंगे। यहीं पर रेस्टोरेंट भी है। जबकि प्रथम तल पर बैकरी से संबंधित सभी आइटम मिलेंगे। यहां पर पार्किंग की भी कोई समस्या नहीं रहेगी। उन्होंने बताया कि थाने के बराबर वाली दुकान भी अभी पूर्व की भांति चलती रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *