Dainik Athah

वन टू वन समन्वय स्थापित करते हुए ”परख’ की तैयारी करायें: इन्द्र विक्रम सिंह

परख की तैयारियों को लेकर डीएम की अध्यक्षता में बैठक

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद
। महात्मा गांधी सभागार, में जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह की अध्यक्षता में ”परख” राष्ट्रीय सर्वेक्षण की कार्यन्वित बैठक आहुत हुई। बैठक में शिक्षा विभाग के अधिकारियों सहित मान्यता प्राप्त विद्यालयों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे। बैठक में 04 दिसंबर 2024 को आयोजित होने वाले ”परख” राष्ट्रीय सर्वेक्षण-2024 एवं 20-21 नवंबर को होने वाली नेट परीक्षा पर चर्चा की गई। जिलाधिकारी ने परीक्षा हेतु प्रत्येक शनिवार को कक्षा 3, 6 व 9 के छात्रों को पुराने प्रश्नपत्रों से अभ्यास तथा ओएमआर को भरने के अभ्यास करने के निर्देश दिए गए।

जिलाधिकारी ने कहा कि वन टू वन समन्वय स्थापित करते हुए ”परख’ की तैयारी करायें। बच्चों के अन्दर कुछ नया सिखाने की जिज्ञासा बढ़ायें, जिससे वे और अधिक ज्ञान अर्जित करते हुए उत्साह के साथ प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग कर सके। जिलाधिकारी ने बैठक के समापन पर सभी अधिकारी/कर्मचारी/प्रतिनिधियों एवं समस्त जनपदवासियों को दीपावली सहित सभी पर्वों की शुभकामनाऐं दी।

बैठक में जिला विद्यालय निरीक्षक, बेसिक शिक्षा अधिकारी, डायट वरिष्ठ प्रवक्ता, डायट प्रवक्ता, समाज कल्याण अधिकारी, समस्त खंड शिक्षा अधिकारी, समस्त जिला समन्वयक, समस्त एसआरजी, सीबीएसई/यूपी बोर्ड के प्रतिनिधियों द्वारा प्रतिभाग किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *